उत्तराखंड

uttarakhand

BJP में सेंध! कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे बीजेपी के पूर्व MLA राजकुमार ठुकराल, हरीश रावत से मिले, चर्चाएं तेज

By

Published : Jul 25, 2023, 4:11 PM IST

बीजेपी के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल इन दिनों चर्चाओं में हैं. सिसायी गलियारों में चर्चा है कि वो जल्द ही कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं. आज 25 जुलाई को पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने देहरादून में स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में हरीश रावत से मुलाकात की.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:बीजेपी के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल की इन दिनों कांग्रेस नेताओं से नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं. मंगलवार 25 जुलाई को पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल अचानक देहरादून में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे, जहां पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मौजूद थे. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी लंबी चर्चा हुई.

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में राजकुमार ठुकराल और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की इस मुलाकात ने एक बार फिर अटकलों का बाजार गरम कर दिया है. इस मुलाकात से राजकुमार ठुकराल के कांग्रेस में आने की चर्चाएं तेज हो गई है. इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी रुद्रपुर में राजकुमार ठुकराल से मुलाकात कर चुके हैं. तभी से राजकुमार ठुकराल के कांग्रेस में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.
पढ़ें-कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने आपदा पर नहीं बल्कि BJP के बूथ प्रबंधन पर की बैठक- हरीश ऐठानी

बता दें कि राजकुमार ठुकराल उधमसिंह नगर जिले की रुद्रपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रहे हैं. हालांकि 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने राजकुमार ठुकराल को टिकट नहीं दिया था. बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर ठुकराल ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन वो बीजेपी उम्मीदवार से हार गए थे. तभी से उनके और बीजेपी के बीच आई दरारें कम होने के बचाए बढ़ती चली गईं.

वहीं, अब जिस तरह से उनकी नजदिकियां कांग्रेस नेताओं से बढ़ रही हैं, उसके बाद सियासी गलियारों में इसी तरह की चर्चा है कि वो जल्द ही कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं, हालांकि अभीतक न तो कांग्रेस के किसी बड़े नेता की तरफ से और न ही खुद राजकुमार ठुकराल ने इन कयासों पर कोई बयान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details