उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज की भूमि पर अतिक्रमण, SDM से कार्रवाई की मांग

By

Published : Jan 22, 2022, 9:34 PM IST

मसूरी में सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज की प्रबंध समिति ने एक शख्स पर विद्यालय की जमीन पर अधिक्रमण करने का आरोप लगाया है. अवैध निर्माण रुकवाने की मांग को लेकर प्रबंध समिति के सदस्य प्रबंधक शरद गुप्ता ने मसूरी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

mussoorie latest hindi news
मसूरी लेटेस्ट हिंदी न्यूज

मसूरी:सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज परिसर (Sanatan Dharma Girls Inter College, Mussoorie) हुए अतिक्रमण को लेकर प्रबंध समिति के सदस्य प्रबंधक शरद गुप्ता (Manager Sharad Gupta) ने मसूरी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. शरद गुप्ता ने बताया कि अनुपम चौक पर सनातन धर्म इंटर कॉलेज मसूरी के परिसर के पुश्ते को क्षतिग्रस्त कर राकेश कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू द्वारा अवैध तरीके से निर्माण कराया जा रहा है.

शरद गुप्ता ने एसडीएम को ज्ञापन देकर बताया है कि राकेश कुमार ने पुश्ते को हटाकर अंदर ही अंदर विद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण किया जा रहा है, जिससे विद्यालय के किचन और स्टोर के गिरने का भी खतरा हो गया है. ऐसे में किसी भी वक्त अप्रिय घटना हो सकती है.

पढ़ें-ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर खांकरा में डंपर दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

प्रबंध समिति ने एसडीएम से जल्द विद्यालय की भूमि पर हो रहे अतिक्रमण और निर्माण को रोके जाने की मांग की है, जिससे कि विद्यालय की भूमि को बचाया जा सके. एसडीएम मसूरी नरेश दुर्गापाल ने मसूरी कोतवाल और मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण को स्थलीय निरीक्षण कर निर्देश दिए हैं, साथ ही उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details