उत्तराखंड

uttarakhand

धन सिंह नेगी ने BJP पर साधा निशाना, 10 करोड़ में टिकट बेचने का लगाया आरोप

By

Published : Jan 27, 2022, 3:26 PM IST

Updated : Jan 27, 2022, 3:57 PM IST

टिहरी विधायक धन सिंह नेगी ने कांग्रेस में शामिल होते ही बीजेपी पर आरोपों की बौछार कर दी. उन्होंने भाजपा पर टिहरी विधानसभा का टिकट 10 करोड़ में बेचने का आरोप लगाया है.

Dhan Singh Negi targets BJP
धन सिंह नेगी ने बीजेपी पर साधा निशाना

देहरादून:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत चरम पर है. किसी को टिकट नहीं मिलने की पीड़ा है, तो किसी को नये दावेदारों को टिकट दिए जाने का गम है. कमोवेश यही स्थिति हर दल की है. अपना हित पूरा नहीं होते देख कार्यकर्ता, नेता से लेकर विधायक भी दल बदलने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. ऐसे में 5 सालों तक पार्टी का झंडा ढोने वाले नेता, विपक्ष में आते ही अपने पुराने दल की मिट्टी पलीत करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

इस कड़ी में टिहरी से बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी का नाम भी शामिल है. उन्होंने भी चुनाव से महज कुछ दिनों पहले कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. ऐसे में कांग्रेस के प्रति भक्ति और बीजेपी के प्रति सख्ती दिखानी उनकी सियासी मजबूरी है. कांग्रेस में शामिल होते ही धन सिंह नेगी ने बीजेपी पर आरोप की झड़ी लगा दी है.

धन सिंह नेगी ने BJP पर साधा निशाना.

ये भी पढ़ें:किशोर के बीजेपी में शामिल होने पर बोले हरीश रावत,'उनका ये पतन देखकर काफी आहत'

उन्होंने बीजेपी को टिकट बेचने वाली पार्टी करार दिया है. इतना ही नहीं उनका कहना है कि टिहरी विधानसभा का टिकट बीजेपी ने 10 करोड़ में बेचा है. धन सिंह नेगी ने कहा कि उन्हें खबर मिली है कि पार्टी से करोड़ों रुपए में टिकट लिया जा रहा है. वह अब ऐसी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे.

पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी कहा कि धन सिंह नेगी की टिहरी को लेकर विचारधारा बेहद अच्छी है. धन सिंह नेगी के रूप में पार्टी को एक शिल्पकार मिल गया है. वहीं, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और दिग्गज नेता किशोर उपाध्याय भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. खबर है कि बीजेपी किशोर उपाध्याय को टिहरी से अपना प्रत्याशी बना सकती है.

Last Updated : Jan 27, 2022, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details