उत्तराखंड

uttarakhand

श्रद्धालु गंगा में लगा रहा था डूबकी, तभी चोर ने कपड़ों और 50 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया

By

Published : Apr 25, 2023, 10:49 PM IST

ऋषिकेश में इन दिनों चोरों का आतंक कायम है. ये चोर यात्रा सीजन में आने वाले श्रद्धालुओं को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं. आज त्रिवेणी घाट पर एक श्रद्धालु गंगा स्नान करने पहुंचा. इस दौरान चोरों ने उसके कपड़े, कैश और मोबाइल सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: त्रिवेणी घाट पर गंगा में स्नान करने पहुंचे एक श्रद्धालु के कपड़े और कैश पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. श्रद्धालु ने कपड़ों के अंदर 50 कैश, मोबाइल और जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे. पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस चोरों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है.

चारधाम यात्रा सीजन शुरू होने के साथ ही त्रिवेणी घाट पर चोर सक्रिय हो गए हैं. ये चोर त्रिवेणी घाट पर गंगा स्नान के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को अपना निशाना बना रहे हैं. आज जब पंकज गुप्ता, निवासी हीरालाल मार्ग ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर नहाने के लिए पहुंचे. इस दौरान अज्ञात चोर ने उनके कपड़े चोरी कर लिए. पंकज ने बताया उन्होंने कपड़ों में 50 हजार, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और उनके कर्मचारी का मोबाइल रखा हुआ था.
ये भी पढ़ें:बीटेक फर्स्ट ईयर के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हॉस्टल के कमरे में मिली लाश

पीड़ित पंकज गुप्ता ने चोरी की जानकारी तत्काल त्रिवेणी घाट चौकी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंची. आसपास में चोरों की तलाश के लिए सर्चिंग भी की, लेकिन चोरों कुछ पता नहीं चला. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है. इतना ही नहीं पुलिस त्रिवेणी घाट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

कोतवाल खुशीराम पांडे ने कहा मामले में पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. संदिग्धों पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है. मुखबिरों को भी घटना के खुलासे के लिए सक्रिय किया गया है. कोतवाल ने दावा किया कि जल्दी ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details