उत्तराखंड

uttarakhand

Mussoorie Car Accident: मसूरी में नशा बना हादसे की वजह, कार पलटने से दिल्ली के दो युवक घायल

By

Published : Feb 27, 2023, 7:03 AM IST

Updated : Feb 27, 2023, 9:27 AM IST

अक्सर शराब पीकर वाहन चलाने पर हादसे होते रहते हैं हैं. इसलिए वाहन को नशे में ना चलाने की हिदायत लगातार दी जाती है. कुछ ऐसा ही मसूरी में भी देखने को मिला, जहां एक कार सड़क पर पलट गई. बताया जा रहा है कि दिल्ली से आए दोनों कार सवार युवक नशे में धुत थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसूरी में नशा बना हादसे की वजह

मसूरी:शहर के मैसोनिक लॉज बस स्टैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. हादसे में कार सवार दो युवक घायल हो गए. वहीं कार के सड़क में पलटने से मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से कार को सड़क किनारे किया गया. जिससे बाद यातायात को सुचारू किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली के रहने वाले हैं दोनों युवक:गौर हो कि घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नशे में धुत कार में सवार दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजा. स्थानीय दुकानदार अजर ने बताया कि दिल्ली के दो युवक नशे की हालत में तेज गति से मसूरी से देहरादून की ओर जा रहे थे, तभी मैसोनिक लॉज बस स्टैंड के पास मोड़ पर नशे की हालत में चालक ने सड़क किनारे खड़े वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार सड़क पर पलट गई. हादसे में दिल्ली से आए कार सवार घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों को काफी क्षति पहुंची है.
पढ़ें-Rishikesh Dead Body: ऋषिकेश के आईडीपीएल के पास मिला युवक का शव, गले पर लगी है गोली

नशा बना हादसे की वजह:उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा कार में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकाला गया और कार को बमुश्किल किनारे कर यातायात को सुचारू किया गया. सूचना पाकर पहुंची मसूरी पुलिस दोनों घायल युवकों को हॉस्पिटल में भर्ती किया. पुलिस का कहना है कि दोनों युवक दिल्ली के रहने वाले हैं और नशे की हालत में थे. जिसकी वजह से घटना घटित हुई. कहा कि अगर कार थोड़ी आगे जाकर पलटती तो गहरी खाई में गिर सकती थी, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. उन्होंने बताया की घटना की जांच की जा रही है, जिसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Feb 27, 2023, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details