उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली की युवती को शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, मुकरा तो मुकदमा हुआ दर्ज

By

Published : Dec 17, 2022, 9:24 AM IST

देहरादून के एक युवक ने शादी का झांसा देकर दिल्ली की युवती से शारीरिक संबंध बनाए. जब युवती से मन भर गया तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. अब युवती ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

dehradun crime news
देहरादून अपराध समाचार

देहरादून: दिल्ली की एक युवती से देहरादून में शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. युवती के पिता द्वारा जब आरोपी के चाचा से शादी की बात कही गई तो आरोप है कि चाचा ने जान से मारने की धमकी दी. युवती की शिकायत पर दिल्ली में जीरो एफआरआई हुई. दिल्ली से मुकदमा कोतवाली डालनवाला थाने में ट्रांसफर किया गया है.

नानी के घर में पड़ोसी युवक से हुई थी दोस्ती: दिल्ली निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि साल 2020 में वह रिस्पना पुल के पास अपनी नानी के घर आई थी. यहां पर पड़ोस में रहने वाले युवक से युवती की जान पहचान हो गई थी. यह जान पहचान प्यार में बदल गई. दोनों ने शादी करने का इरादा कर लिया. हर्ष ने शादी का झांसा देने के बाद युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

शादी का झांसा देकर बार बार शारीरिक संबंध बनाने का आरोप: साल 2021 में युवती की नानी की मौत हो गई. इस पर वह फिर से देहरादून आई. देहरादून आने के बाद युवक ने उसे अपने घर बुलाया और फिर शारीरिक संबंध बनाए. कुछ दिनों बाद युवक की बहन की शादी थी. युवक ने युवती को शादी में बुलाया. युवती शादी में आई और आरोप है कि युवक ने फिर से शारीरिक संबंध बनाए. युवती का आरोप है कि युवक अक्सर उसको गर्भ निरोधक गोलियां खिलाता था. ताकि वह गर्भवती ना हो सके.

शादी से मुकरा प्रेमी तो युवती ने की आत्महत्या की कोशिश: जब युवती ने शादी की बात की तो युवक ने कहा कि वह मांगलिक है. इसलिए शादी नहीं हो सकती है. इसके बाद जब युवती के पिता ने युवक के चाचा से बात की तो चाचा ने धमकियां दी और अलग रहने को कहा. 23 नवंबर 2022 को युवती तनाव में आ गई और उसने आत्महत्या की कोशिश की. इस पर युवती को देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
ये भी पढ़ें: 'शिवा' बन शाकिब ने युवती से किया दुष्कर्म, धर्म न बदलने पर पिटाई, धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत केस दर्ज

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज: छुट्टी मिलने के बाद 25 नवंबर को युवती ने थाना डालनवाला में तहरीर दी. लेकिन युवक ने शादी का झांसा देकर मामला निपटा दिया. कोतवाली डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि दिल्ली से जीरो एफआईआर के बाद आरोपी युवक के खिलाफ डालनवाला थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details