उत्तराखंड

uttarakhand

रायवाला तीन पानी के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 15, 2022, 5:16 PM IST

रायवाला पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया फ्लाईओवर के नीचे गिरकर युवक की मौत होनी प्रतीत हो रही है. ऊपर से नीचे गिरने की वजह से ही मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान भी हैं. शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Uttarakhand latest news
रायवाला तीन पानी के पास मिला युवक का शव.

ऋषिकेश:हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन पानी के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रायवाला थाना पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह ग्राम प्रधान बलविंदर सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन पानी पुलिया के पास फ्लाईओवर के नीचे एक युवक का शव पड़ा है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू की. मृतक के कपड़ों से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान राजेश कुमार निवासी ग्राम दाकरा, देहरादून के रूप में हुई है.

पढ़ें-देहरादून की छात्रा मां से मांग रही थी साइकिल, नहीं मिली तो फांसी लगा ली

रायवाला थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी ने बताया कि मृतक के परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दे दी गई है. प्रथम दृष्टया फ्लाईओवर के नीचे गिरकर युवक की मौत होनी प्रतीत हो रही है. ऊपर से नीचे गिरने की वजह से ही मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान भी हैं. पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details