उत्तराखंड

uttarakhand

फैक्ट्री में चोरी करने वाला चोर साथी समेत चढ़ा पुलिस के हत्थे, लोहे की प्लेट हुई बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 6, 2023, 5:38 PM IST

Crime In Rishikesh मुनि की रेती पुलिस ने फैक्ट्री में चोरी करने वाले गार्ड समेत उसके साथी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: मुनि की रेती थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. आरोपियों के कब्जे से ढालवाला स्थित एक फैक्ट्री से चोरी की गई लोहे की 35 प्लेट भी बरामद की गई हैं. पूछताछ में आरोपियों ने फैक्ट्री में चोरी करने का जुर्म भी कबूल किया है. दोनों के आपराधिक इतिहास की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

गार्ड ने दोस्त के साथ मिलकर की थी चोरी:मुनि की रेती थाना इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि राजेंद्र प्रसाद कंडवाल की ढालवाला में लोहे की फैक्ट्री है, जहां उन्होंने एक सप्ताह पहले वीरभद्र रोड निवासी गोपाल नाम के गार्ड को फैक्ट्री की रखवाली के लिए तैनात किया था, लेकिन गोपाल ने फैक्ट्री में रखवाली के दौरान चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद गोपाल ने नौकरी पर आना छोड़ दिया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर गोपाल को उसके साथी अमजद के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:पालतू कुत्ते को बियर पिलाकर फंस गई युवती, वायरल वीडियो के बाद दून पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कर्मचारियों का पुलिस सत्यापन कराना जरूरी:इंस्पेक्टर रितेश शाह ने लोगों से अपने प्रतिष्ठानों में काम करने वाले कर्मचारियों का पुलिस सत्यापन जरूर कराने की अपील की है. राजेंद्र प्रसाद कंडवाल ने गार्ड को नौकरी पर रखने के दौरान उसका पुलिस सत्यापन कराया था, इसीलिए चोरी के वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस ने गार्ड को आसानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ये भी पढ़ें:सपेरा गैंग के तीन इनामी बदमाशों को पुलिस ने किया अरेस्ट, हरिद्वार एसएसपी ने किया मामले का खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details