उत्तराखंड

uttarakhand

दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया हरियाणा का युवक गंगा में बहा, रेस्क्यू अभियान जारी

By

Published : Aug 12, 2023, 1:46 PM IST

हरियाणा से दोस्तों के साथ ऋषिकेश लक्ष्मण झूला घूमने आया युवक नहाते समय गंगा में बह गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि युवक दोस्तों के साथ नहा रहा था, तभी वो गंगा की तेज लहरों में ओझल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:हरियाणा से लक्ष्मण झूला अपने दोस्तों के साथ घूमने आया एक युवक नाव घाट पर नहाने के दौरान गंगा में बह गया है. जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. फिलहाल नाव घाट से लेकर बैराज तक चलाए गए सर्च ऑपरेशन ने युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है. एसडीआरएफ की टीम नदी में लगातार रेस्क्यू कर युवक की तलाश कर रही है.

शनिवार को लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत नाव घाट पर दोस्तों के साथ नहाने पहुंचा एक युवक उफनती गंगा में बह गया. सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल नाव घाट से लेकर बैराज जलाशय तक एसडीआरएफ की टीम ने नदी में सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू कर दिया है. लेकिन गंगा में बहे युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को भी दे दी है. गंगा में बहने वाले युवक की पहचान अरविंद शर्मा, निवासी रेवाड़ी हरियाणा के रूप में हुई है.
पढ़ें-ऋषिकेश तपोवन गंगा किनारे पहुंचे 7 दोस्त, नहाते वक्त एक युवक बहा

एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने बताया कि अरविंद शर्मा अपने पांच दोस्तों के साथ घूमने के लिए लक्ष्मण झूला क्षेत्र में पहुंचा था. इस दौरान सभी दोस्त नाव घाट पर नहाने के लिए पहुंच गए. उफनती गंगा का नजारा देखने के बावजूद सभी दोस्तों ने नहाने के दौरान एहतियात नहीं बरता, नतीजा यह हुआ कि अरविंद शर्मा तेज बहाव के साथ गंगा में बह गया. दोस्तों की सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अरविंद शर्मा की तलाश गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाकर खोजबीन तेज कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details