उत्तराखंड

uttarakhand

हुस्न के जाल में फंसकर कंगाल हो गया उत्तराखंड का फौजी, लाखों रुपयों के साथ इज्जत भी गई, शादी के बाद भी नहीं छूटा पीछा

By

Published : Aug 17, 2023, 2:20 PM IST

यूपी के मेरठ जिले से हनीट्रैप का नया मामला सामने आया है. यहां खूबसूरत हसीना के चक्कर में फंसकर उत्तराखंड के एक फौजी ने अपनी सारी जमा पूंजी लुटा दी. इतना ही नहीं फौजी ने अपने दो प्लॉट भी आरोपियों के नाम कर दिए, इसके बाद भी जब आरोपियों ने फौजी का पीछा नहीं छोड़ा तो वो मदद के लिए पुलिस को पास गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: उत्तराखंड के देहरादून का रहने वाले फौजी हनीट्रैप का शिकार हो गया. फौजी इस समय यूपी के मेरठ में तैनात है. फौजी मेरठ एसएसपी के पास मदद की गुहार लेकर पहुंचा था. फौजी का आरोप है कि युवती ने उसे अपने जाल में फंसाकर करीब 50 लाख रुपए प्रॉपर्टी और नकदी हड़प ली है. इसके बाद भी युवती फौजी को ब्लैकमेल कर रही है.

दरअसल, ये पूरा मामला शुरू होता है फौजी की शादी को लेकर. फौजी ने मेरठ पुलिस को जो शिकायत दी है, उसके मुताबिक उसने अपने पिता के कहने पर मैरिज ब्यूरो से जुड़ी एक वेबसाइट पर अपनी शादी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था. वेबसाइट पर ही फौजी को एक युवती मिली, जिसने खुद को देहरादून की ही रहने वाली बताया.
पढ़ें-पत्नी को कमरे में सिपाही संग देख पति के उड़े होश, बाहर से लगा दिया ताला, जानें फिर क्या हुआ

ऐसे जाल में फंसा फौजी:फौजी के मुताबिक धीरे-धीरे दोनों में बातचीत होने लगी और बात दोस्ती तक पहुंच गई. दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात भी करने लगे. दोनों वीडियो कॉल पर भी एक-दूसरे से संपर्क में रहने लगे. वीडियो कॉल पर उसकी कुछ न्यूड फोटो खींची गई. आरोप है कि तभी से युवती फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रही है.

फौजी की आपबीती: पीड़ित फौजी का आरोप है कि युवती ऐसा करके उससे करीब 20 लाख रुपए ले चुकी है. इतना ही नहीं पीड़ित के देहरादून में दो प्लॉट थे, जिन्हें भी उसने डर के मारे आरोपियों के नाम कर दिया. फौजी का कहना है कि वो अपनी इज्जत बचाने की खातिर बार-बार उनके चंगुल में फंसता गया और ठगी का शिकार होता रहा.
पढ़ें-किशोरी को घर में अकेले पाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

फौजी ने युवती से शादी की: इतना ही नहीं फौजी ने अपनी जान बचाने की खातिर उस युवती से शादी भी कर ली थी, लेकिन इसके बाद भी वो युवती फौजी का शोषण करती रही. फौजी का कहना है कि अब उसे झूठे केस में फंसाकर उसकी नौकरी छुड़वाने और समाज में बदनाम करने की धमकी दी जा रही है.

वहीं इस मामले में मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि सीओ दौराला को मामले की जांच करने और कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. वहीं एसपी क्राइम अनित कुमार को भी आरोपियों की जांच पड़ताल करने का कहा गया है. जांच के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details