उत्तराखंड

uttarakhand

रायवाला पुलिस ने 2 शराब तस्करों को दबोचा, 22 पेटी अंग्रेजी और 10 लीटर कच्ची शराब बरामद

By

Published : Aug 19, 2023, 4:10 PM IST

Liquor Recovered In Rishikesh ऋषिकेश में दो शराब तस्करों को 22 पेटी अंग्रेजी और 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. बहरहाल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: रायवाला पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 22 पेटी अंग्रेजी और 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है. जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस द्वारा उन्हें न्यायालय में पेश करने के लिए भेज दिया गया है.

मुखबिर की सूचना पर चलाया गया चेकिंग अभियान:रायवाला थाना प्रभारी और प्रशिक्षु आईपीएस जितेंद्र मेहरा ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि देहरादून की ओर से रायवाला की ओर एक कार आ रही है. जिसके जरिए शराब तस्करी की जा रही है. सूचना के आधार पर नेपाली फार्म पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और संबंधित कार को तलाशी के लिए रोका. तलाशी लेने पर कार से 22 पेटी शराब बरामद हुई. उन्होंने बताया कि ड्राइवर अमित गोस्वामी ने पूछताछ में बताया कि शराब की पेटियां श्यामपुर निवासी धनपाल की हैं.
ये भी पढ़ें:धारचूला में करीब 4 किलो चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, आपराधिक कुंडली खंगाल रही पुलिस

एक युवक 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार:जितेंद्र मेहरा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने शराब तस्करी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है और तस्करी में इस्तेमाल कार को भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि एक दूसरे युवक को भी 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा गया है. जिसकी पहचान अजीवा नाथ निवासी हरिपुर कला के रूप में हुई है. नशे के खिलाफ रायवाला पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है.
ये भी पढ़ें:बैंक्वेट हॉल की आड़ में की जा रही थी शराब तस्करी, 20 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details