उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में चोरों ने दिनदहाड़े की सेंधमारी, लाखों के आभूषणों पर हाथ किए साफ

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 21, 2023, 3:46 PM IST

Rishikesh Crime News ऋषिकेश के गुमानीवाला में दिनदहाड़े लाखों की चोरी होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गुमानीवाला में दिनदहाड़े एक घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी हुई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया और चोरों की तलाश में जुट गई है. वहीं, पीड़ित ने जल्द से जल्द चोरी का खुलासा कर चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचाने और चोरी हुआ सामान बरामद करने मांग उठाई है.

दोपहर के समय चोरी को दिया गया अंजाम:ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत गुमानीवाला में रहने वाले मुकेश उपाध्याय परिवार सहित दोपहर के समय घर पर ताला लगाकर किसी काम से बाहर गए थे. शाम को वापस लौटने पर घर का ताला टूटा मिला. घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ मिला था. इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.

ऋषिकेश में चोरों ने दिनदहाड़े की सेंधमारी

ये भी पढ़ें:कॉलेज के छात्रों को चरस सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने किया पांच लाख का माल बरामद

सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस:श्यामपुर चौकी प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात चोरों की तलाश भी शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि आने-जाने वाले रास्ते और आसपास के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि कुछ सबूत मिल सके. पुलिस ने आरोपियों को जल्द सलाखों के पीछे भेजने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:काशीपुर में चोरी की 2 घटनाओं का खुलासा, शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details