उत्तराखंड

uttarakhand

27 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में उगले चौंकाने वाले राज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 24, 2023, 12:19 PM IST

Dehradun Smack Smuggler Arrested देहरादून एसटीएफ ने 27 लाख की स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में तस्कर ने चौंकाने वाले राज उगले हैं. जिसके बाद पुलिस स्मैक पैडलरों तक पहुंचे में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने डोईवाला थाना क्षेत्र से एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तस्कर के पास से करीब 265 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए आंकी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. तस्कर यूपी के मुराबाद से स्मैक लाकर डालनवाला और आसपास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरों के माध्यम से बिक्री करता था.

स्कूल-कॉलेजों में पैडलरों से सप्लाई करता था स्मैक:देहरादून एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने डोईवाला थाना क्षेत्र से स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है.आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम को अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी हुई है. जिन पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. बता दें कि उत्तराखंड में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने थाना डोईवाला के विंडलास रिवर वैली के पास से तस्कर को अरेस्ट किया.
पढ़ें-55 लाख की स्मैक के साथ यूपी के तीन तस्कर गिरफ्तार, पुलिस खंगाल रही कुंडली

आरोपी ने पूछताछ में उगले चौंकाने वाले राज:पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोम पाल निवासी आर्यनगर,देहरादून बताया है.एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया है कि आरोपी स्मैक मुरादाबाद से लेकर आया था, जिसको वह डालनवाला और आसपास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरों के माध्यम से बिक्री करता है. तस्कर से एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम की जानकारी हुई है, जिन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details