उत्तराखंड

uttarakhand

युवती के बात ना करने से नाराज युवक ने तानी पिस्टल, लोगों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 29, 2023, 6:41 AM IST

Dehradun Attempt To Kill Girl देहरादून में युवती ने किसी बात को लेकर युवक से बात करनी बंद कर दी तो युवक उसे जान से मारने पहुंच गया. लेकिन जैसे ही युवक ने युवती पर पिस्टल तानी मौके पर मौजूद लोगों ने उससे पिस्टल छीन ली और युवक की जमकर धुनाई कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत लालपुल में रेलवे में कार्यरत एक युवक ने एक युवती को जान से मारने की नीयत से पिस्टल तान दिया. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पिस्टल छीन कर युवक की जमकर पिटाई कर दी. लोगों की मार से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को लोगों के बीच में से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. साथ ही युवती की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मुजफ्फरपुर बिहार की रहने वाली युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया कि उसका परिचित सोनडीहा खगरिया बिहार निवासी युवक रेलवे में मुरादाबाद में जॉब करता है. कुछ दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और युवती द्वारा युवक से बात करनी बंद कर दी थी. इसके बाद से ही युवक लगातार उसका पीछा कर रहा था. लेकिन युवती युवक से बात नहीं करना चाह रही थी. लेकिन बीते दिन युवक ने अचानक आवेश में आकर युवती से मिलने पहुंच गया और उस पर पिस्टल तानकर उसे जान से मारने का प्रयास किया.
पढ़ें-रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता पर बनाया धर्मांतरण का दबाव, नहीं मानने पर दी जान से मारने की धमकी

युवती के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और युवक से पिस्टल छीनकर कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. सीओ सिटी पंकज गैरोला ने बताया है कि घटना के संबध में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवक को लोगों से बचाने के बाद, इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.साथ ही युवती की तहरीर के आधार आरोपी के खिलाफ 307 धारा का मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details