उत्तराखंड

uttarakhand

विद्युत विभाग में तैनात जेई ने की खुदकुशी, वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 15, 2023, 6:54 AM IST

Dehradun Suicide Case देहरादून में विद्युत विभाग में तैनात एक जेई ने घर पर खुदकुशी कर ली. वहीं दूसरी ओर रोड सर्वे का काम कर रहे एक व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत विद्युत विभाग में तैनात एक जेई ने घर पर खुदकुशी कर ली. परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस द्वारा घटना के संबध में अग्रिम कार्रवाई जारी है. वहीं दूसरी ओर एक व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना के बाद पड़ताल में जुटी पुलिस:कंडोली रायपुर में विद्युत विभाग में तैनात एक जेई ने घर पर खुदकुशी कर ली.परिजनों को जानकारी मिलते ही आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया,लेकिन डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की. पुलिस को मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.
पढ़ें-दीपावली की खुशियां मातम में बदली, आपस में टकराई तीन स्कूटियां, दो की मौत, दो घायल

व्यक्ति को वाहन ने मारी टक्कर:वहीं दूसरी घटना थाना रायपुर की है. जहां रोड सर्वे का काम कर रहे एक व्यक्ति को सहस्त्रधारा क्रॉसिंग की ओर पीछे से वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल व्यक्ति को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों द्वारा वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया और पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस ने मौके से मैजिक वाहन को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details