उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला में हिट एंड रन केस, बाइक सवार को मारी टक्कर, युवती की मौत, युवक गंभीर घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 3, 2024, 12:08 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 5:20 PM IST

Doiwala Road Accident डोईवाला लालतप्पड़ क्षेत्र में सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि बाइक सवार हरिद्वार की ओर से आ रहे थे तभी वो हादसे का शिकार हो गए. वहीं पुलिस घटना की पड़ताल में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

डोईवाला:एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया. जिससे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

गौर हो कि पूरी घटना डोईवाला के लालतप्पड़ क्षेत्र की है, जहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं घटना में मृतक युवती प्रतीत नगर रायवाला की रहने वाली बताई जा रही है.
पढ़ें-सड़क हादसों से दहला उत्तराखंड, काशीपुर और लक्सर में दो दुर्घटनाओं में 22 लोग घायल

लालतप्पड़ पुलिस के अनुसार युवती लालतप्पड़ स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करती थी और बुधवार की सुबह घर से फैक्ट्री के लिए निकली थी. जहां लालतप्पड़ के पास हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मारी दी. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी है और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बाइक सवार हरिद्वार की ओर से आ रहे थे, जिन्हें अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें एक युवती और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

Last Updated :Jan 3, 2024, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details