उत्तराखंड

uttarakhand

बंद आईडीपीएल फैक्ट्री में चोरी करने वाले 3 युवकों को वनकर्मी ने पकड़ा, पुलिस ने भेजा जेल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 8, 2023, 3:25 PM IST

IDPL factory theft case in Rishikesh बंद आईडीपीएल फैक्ट्री में चोरी करने वाले तीन चोरों को वनकर्मियों द्वारा पकड़ने का मामला सामने आया है. तीनों आरोपी बोरे में लोहे का सामान भरकर ई रिक्शा से फरार होने की फिराक में थे. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:आईडीपीएल की बंद पड़ी फैक्ट्री में चोरी करते हुए तीन युवक पकड़े गए हैं. वन कर्मियों ने पकड़े गए युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया है. वन क्षेत्राधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

ई रिक्शा में भरा था लोहे का सामान:ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक वन क्षेत्राधिकार चंद्रशेखर भट्ट ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आईडीपीएल की बंद पड़ी फैक्ट्री के अंदर लोहे का सामान चोरी करते हुए वन कर्मियों ने तीन युवकों को पकड़ा है. जिनकी पहचान बलराम यादव निवासी शीशम झाड़ी, रोहित राजभर निवासी गोविंद नगर और अमित कुमार निवासी श्यामपुर के रूप में हुई है. तीनों युवक बोरे में लोहे का सामान भरकर ई रिक्शा से फरार होने की फिराक में थे.

ये भी पढ़ें:काशीपुर में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

कोर्ट के आदेश पर आरोपियों को भेजा गया जेल:आईडीपीएल चौकी प्रभारी ज्योति प्रसाद उनियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल पहुंचा दिया है. चोरी हुआ सामान सबूत के तौर पर अपने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने बताया कि चोरी में इस्तेमाल ई-रिक्शा को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है. आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है और वन विभाग ने आईडीपीएल फैक्ट्री की सुरक्षा को लेकर अपनी गश्त भी तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें:काशीपुर फईम हत्याकांड का खुलासा, दो सगे भाईयों समेत तीन गिरफ्तार, दो आरोपियों की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details