उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में विदेशी महिला टूरिस्ट से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा गया

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 18, 2023, 2:21 PM IST

Foreign female tourist molested in Rishikesh ऋषिकेश में एक मनचला पकड़ा गया है. इस मनचले ने स्पेन से आई पर्यटक के साथ छेड़छाड़ की. पुलिस ने विदेशी टूरिस्ट की शिकायत के बाद इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

rishikesh crime news
ऋषिकेश अपराध समाचार

ऋषिकेश:लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. विदेशी की शिकायत पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को जिला कारागार पहुंचा दिया है.

ऋषिकेश में विदेशी टूरिस्ट से छेड़छाड़: एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि 14 दिसंबर को स्पेन की रहने वाली एक महिला ने लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि राम झूला के पास एक युवक ने उसका पीछा किया. एकांत जगह पर युवक ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करके छेड़छाड़ की. विरोध करने पर युवक फरार हो गया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया.

विदेशी टूरिस्ट के छेड़छाड़ करने वाला पकड़ा गया:लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी रवि सैनी को जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए. इसी कड़ी में लक्ष्मण झूला थाने के एसआई राज विक्रम पंवार ने आरोपी को क्षेत्र में गश्त करने के दौरान गिरफ्तार कर लिया. छेड़छाड़ के आरोपी की पहचान अंकित निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. एसएसपी ने बताया कि आरोपी मुनि की रेती क्षेत्र अंतर्गत एक होटल में कर्मचारी है. आरोपी के अपराधिक इतिहास की जानकारी पुलिस कर रही है. आरोपी के पकड़े जाने पर विदेशी महिला ने लक्ष्मण झूला थाना पुलिस का आभार व्यक्त किया है.

एसएसपी ने दिए ये निर्देश: पौड़ी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी करते हुए क्षेत्र में अपराध पर लगाम लगाने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि न्यू ईयर के मौके पर कोई अपराधिक घटनाएं और हुड़दंग नहीं होना चाहिए. ऐसे करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.
ये भी देखें:छेड़छाड़ के आरोपी ने पुलिस से की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, आरोपी तमंचे के साथ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details