उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की सीमाओं पर जारी रहेगी कोरोना टेस्टिंग, नहीं दी जाएगी ढील

By

Published : Nov 23, 2021, 4:23 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 4:47 PM IST

उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने कहा है कि हम COVID के संबंध में अभी भी सावधानी बरत रहे हैं और प्रदेश की सीमाओं पर परीक्षण जारी रहेगा. सीमाओं पर टेस्टिंग रोकने का फैसला सरकार का नहीं है. यदि मुख्य सचिव ने ऐसा आदेश जारी किया है, वो उनसे बात करेंगे.

Uttarakhand Corona
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत

देहरादून:कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर उत्तराखंड सरकार की चिंता बढ़ा दी है. उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने कहा है कि हमें सतर्क रहने की जरूरत है. जिस तरह से अन्य राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, हमें भी सचेत रहने की जरूरत है. ऐसे में सरकार की ओर से कोरोना जांच में कोई ढील नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही प्रदेश के बॉर्डर पर भी नियमित जांच जारी रहेगी.

डॉ. धन सिंह रावत ने कहा है कि सीमा क्षेत्र में टेस्टिंग बूथों को हटाने पर सरकार पुनर्विचार करेगी. उन्होंने कहा है कि अगर मुख्य सचिव ने ऐसा आदेश दिया है, तो वे इस संबंध में मुख्य सचिव से बात करेंगे और इस मुद्दे को कैबिनेट के समक्ष रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार COVID के संबंध में सावधानी बरत रही है और परीक्षण जारी रहेगा. सीमाओं पर टेस्टिंग रोकने का फैसला सरकार का नहीं है.

पढ़ें-उत्तराखंड में सोमवार को मिले कोरोना के 9 नए संक्रमित, एक मरीज की मौत, 25 स्वस्थ

बता दें, उत्तराखंड में बीते सोमवार को कोरोना के 9 केस सामने आए थे, जबकि कोरोना से एक व्यक्ति की मौत भी हुई थी. तो वहीं, रविवार को 25 केस मिले थे. ऐसे में एहतियातन स्वास्थ्य मंत्री ने प्रदेश के बॉर्डर पर कोरोना टेस्टिंग जारी रखने के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Nov 23, 2021, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details