उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस का 'रण'छोड़ बीजेपी में शामिल हुए रंजीत दास पर भड़के करन माहरा, बोले- उन्हें अपनी योग्यता पर नहीं भरोसा

By

Published : Aug 12, 2023, 4:15 PM IST

Updated : Aug 12, 2023, 4:26 PM IST

बागेश्वर उपचुनाव से पहले कांग्रेस नेता रंजीत दास ने भाजपा का दामन थाम लिया है. रंजीत दास ने आज देहरादून में बीजेपी की सदस्यता ली. सीएम धामी और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में रंजीत दास बीजेपी में शामिल हुए. रंजीत दास के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रतिक्रिया दी है.

Etv Bharat
कांग्रेस का 'रण'छोड़ बीजेपी में शामिल हुए रंजीत दास

कांग्रेस का 'रण'छोड़ बीजेपी में शामिल हुए रंजीत दास

देहरादून: बागेश्वर उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बागेश्वर उपचुनाव में कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी रंजीत दास आज भाजपा में शामिल हो गए हैं. रंजीत दास के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा रंजीत दास को अपनी योग्यता पर भरोसा नहीं है. इसलिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा उन्हें थोड़ी देर पहले ही जानकारी मिली है कि रंजीत दास ने भाजपा ज्वाइन कर ली है. जिसे सुनकर उन्हें अफसोस हुआ है. उनके भाजपा में जाने से कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा बागेश्वर उपचुनाव जीतकर भाजपा से इसका बदला लिया जाएगा. उन्होंने कहा रंजीत दास के पिता को कांग्रेस ने कैबिनेट मंत्री बनाकर उनका रुतबा बढ़ाया था. रंजीत दास को कांग्रेस ने चेयरमैन का चुनाव लड़वाया. इसके साथ ही कांग्रेस ने रंजीत दास को विधायक का चुनाव भी लड़ाया, लेकिन विधानसभा चुनाव में रंजीत दास अपनी जीत दर्ज नहीं करा सके. इसमें कांग्रेस की कोई गलती नहीं थी.
पढ़ें-Bageshwar byelection 2023: बागेश्वर उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, रंजीत दास ने ज्वाइन की BJP

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा बागेश्वर उपचुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने 3 लोगों का पैनल बनाया था. इस पैनल में रंजीत दास का नाम भी शामिल था, लेकिन शायद उनको अपनी योग्यता पर बिल्कुल भरोसा नहीं था, इसलिए वह भाजपा में चले गए. उन्होंने कहा उनके भाजपा में जाने की क्या वजह होगी, इस बारे में वो ही बेहतर बता सकते हैं. उन्होंने कहा अपनी योग्यता पर भरोसा नहीं होने की वजह से रंजीत दास ने भाजपा का दामन थामा है.

Last Updated : Aug 12, 2023, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details