उत्तराखंड

uttarakhand

CM के दौरे के बीच मंत्रियों की जिम्मेदारी पर उठे सवाल, विपक्ष बोला- छवि सुधारने की नाकाम कोशिश

By

Published : Jan 27, 2021, 10:40 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को अल्मोड़ा का दौरा करने के साथ ही एक बार फिर प्रदेश में जिलों के दौरों की शुरुआत कर दी है. मुख्यमंत्री के जिला भ्रमण के कार्यक्रमों के साथ ही सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार मंत्रियों के दौरों का अब तक क्या हुआ ?

Dehradun Latest News
Dehradun Latest News

देहरादून: उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर जिलों के दौरों में जुट गए हैं. मुख्यमंत्री ने बुधवार को अल्मोड़ा और पौड़ी दौरों से इसकी शुरुआत की है, लेकिन सवाल यह उठ रहे हैं कि आखिरकार त्रिवेंद्र सरकार के मंत्री जिलों में दौरों को लेकर क्यों नहीं दिखाई देते? ऐसे में मुख्यमंत्री के इन दौरों के साथ ही सरकार और विपक्ष के बीच बहस शुरू हो गई है.

CM के दौरे के बीच मंत्रियों की जिम्मेदारी पर उठे सवाल.

इस मामले पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने दौरों पर बोलते हुए कहते हैं कि वह लगातार प्रदेश में दौरे करते रहे हैं, लेकिन बीच में कोविड-19 के चलते उनकी रफ्तार कुछ थम गई थी, लेकिन अब एक बार फिर अल्मोड़ा से वह राज्य भर में समीक्षा और विभिन्न विकास कार्यों पर अधिकारियों से बातचीत का दौर शुरू करने वाले हैं.

पढ़ें- ट्रैक्टर परेड में हिंसा : किसानों ने बजट के दिन संसद मार्च की योजना रद्द की

इस मामले को लेकर कांग्रेस के सवाल बेहद बड़े और गंभीर है. कांग्रेस पार्टी कहती है कि मुख्यमंत्री केवल अपनी छवि को सुधारने के लिए ही जिलों में जा रहे हैं, जबकि ना तो उनका अपने मंत्रियों पर कोई नियंत्रण है और ना ही अधिकारियों पर. उधर, इन दोनों का जनता के हित से भी कोई लेना देना नहीं है. ऐसे में आने वाले चुनाव में जनता भाजपा को जनता इसका जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details