उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने त्रिवेंद्र सरकार को घेरा, कहा- कर्ज लेकर घी पीने की आदत छोड़ें

By

Published : Jun 7, 2020, 11:04 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 7:58 PM IST

कांग्रेस ने आर्थिक तंगी के मुद्दे पर त्रिवेंद्र सरकार को घेरा और कर्ज लेकर घी पीने की आदत छोड़ने को सलाह दी है.

Dehradun Latest News
देहरादून न्यूज

देहरादून: कोरोना महामारी ने राज्यों की हालात खराब कर दी है. कांग्रेस ने आर्थिक तंगी के मुद्दे पर त्रिवेंद्र सरकार को घेरा और कर्ज लेकर घी पीने की आदत छोड़ने को सलाह दी है. साथ ही कांग्रेस ने दायित्वधारियों की तनख्वाह और खर्चे में लाखों बर्बाद ना करने को कहा है. यही नहीं, कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि त्रिवेंद्र सरकार के आने के बाद बाद उत्तराखंड कर्जे में डूब गया है और पिछले 3 सालों में सैकड़ों करोड़ का कर्ज बेवजह लिया गया है.

कांग्रेस ने महामारी के इस मुश्किल वक्त में सरकार के खर्चे पर सवाल उठाए है और महिमामंडन करने वाले विज्ञापनों और दायित्वधारियों पर हो रहे खर्चे को मुख्य रूप से टारगेट भी किया गया है. उधर, भाजपा ने भी कांग्रेस का जवाब देते हुए कांग्रेस पर राजनीतिक अफरा-तफरी मचाने और कोरोना में कोई भी सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस ने त्रिवेंद्र सरकार को घेरा.

पढ़ें-कोरोना से मुकाबला कर रहे फ्रंट लाइन वॉरियर्स को 'अपने' से मिलेगा अपनापन

कांग्रेस का कहना है कि कोरोना वायरस से आज हर सेक्टर प्रभावित हो रहा है और महामारी का देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था पर काफी बुरा असर पड़ा है. ऐसे वक्त में त्रिवेंद्र सरकार को अपने फिजूल खर्चों को कम करने की कोशिश करनी चाहिए. ताकि महामारी से लड़ने के लिए सरकार पर आर्थिक दबाव कम पड़े.

Last Updated : Jun 9, 2020, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details