उत्तराखंड

uttarakhand

'अग्निपथ' बवाल के बीच बोले CM धामी, 'युवा देश का भविष्य, उन्हें शुभकामनाएं'

By

Published : Jun 19, 2022, 4:36 PM IST

अग्निपथ योजना विरोध के सवाल पर सीएम पुष्कर सिंह धामी बचते नजर आए. सीएम धामी से मीडिया के सवाल का सीधा जवाब तो नहीं दिया. लेकिन कहा कि युवा देश का भविष्य हैं, उन्हें मेरी तरफ से उन्हें शुभकामनाएं.

CM Pushkar Singh Dhami
सीएम पुष्कर सिंह धामी

देहरादूनःदेशभर के साथ-साथ उत्तराखंड में भी हो रहे अग्निपथ योजना के विरोध को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नजर अंदाज किया है. मीडिया के सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हुए पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ये हमारे देश का भविष्य हैं. मेरी तरफ से उन्हें शुभकामनाएं.

केंद्र सरकार द्वारा लॉन्च की गई अग्निपथ योजना का पूरे देश में कड़ा विरोध देखने को मिल रहा है. उत्तराखंड में भी इस योजना को लेकर युवाओं में गुस्सा देखा गया. हल्द्वानी और देहरादून में लगातार इस योजना को लेकर युवा सड़कों पर उतर रहे हैं. हल्द्वानी में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा है.

अग्निपथ योजना विरोध के सवाल पर सीएम पुष्कर सिंह धामी बचते नजर आए.
ये भी पढ़ेंः अग्निपथ योजना नहीं होगी वापस, बहाली सिर्फ 'अग्निवीर' के जरिए

वहीं, रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री धामी से उत्तराखंड में लगातार हो रहे अग्निपथ योजना के विरोध पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा कि युवा देश का भविष्य हैं. उन्हें मेरी तरफ से शुभकामनाएं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि इस योजना के माध्यम से लाखों बच्चों को रोजगार देना है. बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर प्रदेश भर में युवाओं का विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इसके चलते अब तक करीब 400 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details