उत्तराखंड

uttarakhand

Maharashtra Politics: सीएम धामी बोले- पीएम मोदी के विकास कार्यों से बीजेपी से जुड़ना चाहते हैं लोग, कहा- UCC के पक्ष में लोग

By

Published : Jul 3, 2023, 1:20 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 2:53 PM IST

सीएम पुष्कर सिंह धामी तीन दिवसीय दिल्ली दौर पर हैं. इस दौरान सीएम सीएम धामी ने महाराष्ट्र की ताजा राजनीतिक हलचल और यूसीसी पर खुलकर अपनी बात रखी. महाराष्ट्र के ताजा सियासी घटनाक्रम पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के विकास कार्यों को देखकर हर कोई बीजेपी से जुड़ना चाहता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीएम धामी ने महाराष्ट्र की राजनीति और यूसीसी पर रखी बात

देहरादून: आज कल महाराष्ट्र की जोड़-तोड़ की राजनीति पूरे देश में सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिन महाराष्ट्र में विपक्षी पार्टी एनसीपी के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने अपने विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे की सरकार को समर्थन दे दिया है. जिसके बाद सरकार में अजीत पवार को डिप्टी सीएम पद से नवाजा गया है.वहीं महाराष्ट्र की सियासत पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हर कोई बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ना चाहता है.

हर कोई बीजेपी से जुड़ना चाहता है:गौर हो कि सीएम पुष्कर सिंह धामी तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम धामी ने यूसीसी और तमाम मुद्दों को लेकर केन्द्रीय नेताओं से मुलाकात की है. वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने महाराष्ट्र की ताजा राजनीतिक हलचल और यूसीसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने देश के विकास के लिए काम किया है, हर कोई बीजेपी से जुड़ना चाहता है और पीएम मोदी के साथ आना चाहता है.
पढ़ें-CBI की 'गुगली' में फंसे हरीश रावत और हरक सिंह, लोकसभा जाने के सपनों पर स्टिंग का 'बैरियर'!

यूसीसी के पक्ष में लोग:उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी उन राज्यों में भी सत्ता में आ रही है, जहां पार्टी का ग्राफ काफी नीचे था. वहीं सीएम धामी ने यूसीसी पर कहा कि पूरे देश में समान नागरिक संहिता पर तेजी से चर्चा हुई है. लोग यूसीसी के पक्ष में हैं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में यूसीसी का ड्राफ्ट बनाया जा रहा है. कमेटी ने करीब 2.35 लाख लोगों से चर्चा की है.

Last Updated :Jul 3, 2023, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details