उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में खेलकूद समारोह में झूमे CM धामी, खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

By

Published : Jun 7, 2022, 4:14 PM IST

Updated : Jun 7, 2022, 7:51 PM IST

विकासनगर में आयोजित तीन दिवसीय खेलकूद एवं सांस्कृतिक समारोह में सीएम पुष्कर धामी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया. सीएम ने कहा व्यस्तता के बावजूद में आप सबके बीच आने से खुद को रोक नहीं पाया. वहीं, धामी ने उपचुनाव में मिली जीत के लिए चंपावत की जनता का आभार जताया.

CM dhami reached vikasnagar
खेलकूद एवं सांस्कृतिक समारोह में पहुंचे सीएम धामी

विकासनगर: पंजीटीलानी मिनी स्टेडियम में तीन दिवसीय खेलकूद एवं सांस्कृतिक समारोह का आज समापन हो गया. इस समापन कार्यक्रम में आज सीएम पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हुए. इस दौरान सीएम ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया. उन्होंने कहा व्यस्तता होने के बावजूद मैं आप सबके के बीच आने से खुद को रोक नहीं पाया, क्योंकि ये खिलाड़ियों का कार्यक्रम है. खेल हमारे जीवन की जितनी भी उदानसीनता है, वो सबको दूर कर देती है. वहीं, धामी ने उपचुनाव में मिली जीत के लिए चंपावत की जनता का आभार जताया.

विकासनगर में खेलकूद समारोह में झूमे CM धामी.

बता दें कि बीते रविवार को विकासनगर के पंजीटीलानी मिनी स्टेडियम में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक समारोह का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने किया था. पहले दिन के खेल में बालक कबड्डी जूनियर प्रतियोगिता और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये गये. इस दौरान समिति ने सतपाल महाराज के समक्ष 10 सूत्रीय मांग पत्र भी सौंपा था.

ये भी पढ़ें: विकासनगर में तीन दिवसीय खेलकूद एवं सांस्कृतिक समारोह, सतपाल महाराज ने किया शुभारंभ

वहीं, कार्यक्रम के शुभारंभ के मौके पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने पंजीटीलानी में लोक निर्माण विश्राम गृह की घोषणा की. जिसके लिए ग्रामवासियों से पीडब्ल्यूडी को जमीन उपलब्ध कराने की बात कही. वहीं, पंजीटीलानी चंदऊ केशऊ मोटर, इच्छाड़ी त्यूणी क्वानू का विस्तार व निर्माण वह ग्राम दिलऊ से मंडोली तक 4 किलोमीटर मार्ग निर्माण की घोषणा की.

Last Updated : Jun 7, 2022, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details