उत्तराखंड

uttarakhand

महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोला, CM धामी ने प्रदर्शन को बताया घृणित राजनीति

By

Published : Aug 5, 2022, 10:43 PM IST

देशभर में कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. वहीं, कांग्रेस के प्रदर्शन को सीएम पुष्कर धामी ने घृणित राजनीति करार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह घृणित राजनीति स्वीकार नहीं की जाएगी.

CM Dhami comment on congress protest
सीएम धामी ने बताया घृणित राजनीति

देहरादूनः देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने देशव्यापी प्रदर्शन किया. सड़क से लेकर संसद तक कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन (Congress protest against central government) किया. वहीं, कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक ट्वीट किया है. सीएम धामी ने लिखा है कि यह घृणित राजनीति कदापि स्वीकार नहीं की जाएगी.

सीएम धामी ने ट्वीट किया (CM Dhami tweeted) है कि ''इतिहास में ये भी लिखा जाएगा कि जब देश आजादी का अमृत महोत्सव (azadi ka amrit mahotsav)मना रहा था, तब कांग्रेस काले वस्त्र पहनकर ब्लैक फ्राइडे मना रही थी. आज श्री राम जन्मभूमि निर्माण के भूमि पूजन के द्वितीय वर्षगांठ पर रामभक्तों को अपमानित करने वालों की यह घृणित राजनीति कदापि स्वीकार नहीं की जाएगी''.

बता दें कि दिल्ली में आज कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश रावत भी शामिल हुए. उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपनी गिरफ्तारी भी दी. वहीं, इस प्रदर्शन को सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घृणित राजनीति करार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details