उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण

By

Published : Mar 7, 2020, 2:48 PM IST

Updated : Mar 7, 2020, 7:51 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को दून मेडिकल कॉलेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण कर स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों का जायजा लिया.

etv bharat
सीएम ने किया आइसोलेटेड वार्ड का निरीक्षण

देहरादून:देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए उत्तराखंड प्रदेश भी अलर्ट मोड़ पर है. इस कड़ी में स्वास्थ्य विभाग जहां कोरोना वायरस से लड़ने की तैयारी में जुटा है. तो वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण कर स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों का जायजा लिया.

गौरतलब है कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयारियां कर रहा है. जिसके चलते प्रदेश भर में इसके लिए आइसोलेशन वार्ड भी बनाए जा रहे हैं, और संभावित खतरे को देखते हुए विभाग दवाओं से लेकर डॉक्टर्स की तैनाती तक में गंभीरता दिखा रहा है. जिस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गंभीरता दिखते हुए शनिवार को दून मेडिकल कॉलेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया, और यहां पर कोरोनावायरस से ग्रसित लोगों के लिए की गई तैयारियों को देखा.

मुख्यमंत्री ने किया दून अस्पताल का निरीक्षण.

ये भी पढ़ें:डोईवाला: बेमौसम बारिश से गेहूं की फसल बर्बाद, अन्नदाता के आगे छाया आर्थिक संकट

वहीं, निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि, उत्तराखंड में अब तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं पाया गया है. हालांकि, प्रदेश भर में 5 आइसोलेशन वार्ड कोरोना वायरस के लिए बनाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर पूरी तरह से गंभीर है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर कोरोना वायरस से जुड़ी तमाम जरुरतों और परेशानियों को जानने की कोशिश की.

Last Updated : Mar 7, 2020, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details