उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस प्रतिनिधियों के साथ सीएम धामी से मिले प्रीतम सिंह, ये रही वजह

By

Published : Jul 28, 2023, 10:14 PM IST

चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस के प्रतिनिधि भी उनके साथ मौजूद रहे. प्रीतम सिंह ने सीएम धामी से साहिया क्षेत्र में हो रहे नुकसान के लिए आपदा मद से प्राथमिकता के आधार पर धनराशि स्वीकृत करने की मांग की

CM
कांग्रेस प्रतिनिधियों के साथ सीएम धामी से मिले प्रीतम सिंह

विकासनगर:चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने साहिया अमलावा नदी से हो रहे भू कटाव व नुकसान को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस दौरान प्रीतम सिंह ने दैवीय आपदा मद से धन स्वीकृत कराने की मांग की. जिससे आपदा प्रभावित सहिया क्षेत्र को भारी क्षति से बचाया जा सके.

चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात की
उत्तराखंड में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. बारिश से उत्तराखंड में नदी नाले उफान पर हैं. भूस्खलन की घटनाओं से कई मार्गोंं को भी काफी क्षति हुई है. जिसके कारण से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इसी के चलते चकराता विधायक प्रीतम सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करने पहुंचे. चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने चकराता विधानसभा के अंतर्गत साहिया के बीचों बीच बहने वाली अमलावा नदी से हो रहे कटाव के कारण साहिया मुख्य बाजार, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, राजकीय इंटर कॉलेज और आबादी क्षेत्र को हो रहे नुकसान के बारे में सीएम धामी को जानकारी दी. साथ ही उन्होंने आपदा मद में प्राथमिकता के आधार पर धनराशि स्वीकृत करने की मांग की है.

पढ़ें-रुड़की मेयर गौरव गोयल का इस्तीफा मंजूर, रिश्वत समेत इन आरोपों के विवादों में घिरे

चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए कहा 23 जुलाई 2023 को साहिया बाजार में आपदा प्रभावित क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण किया गया. उन्होंने बताया दैवीय आपदा मद से प्राथमिकता के आधार पर धन स्वीकृत कराने का कष्ट करें ,ताकि आपदा प्रभावित साहिया क्षेत्र को भारी क्षति से बचाया जा सके. इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details