उत्तराखंड

uttarakhand

पुल के नीचे घायल मिली महिला के सिर से निकली गोली, पुलिस पति की तलाश में जुटी, काफी समय से है लापता

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 16, 2024, 5:18 PM IST

Dehradun Crime News उत्तराखंड के देहरादून से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां जंगल में पुल के नीचे से घायल अवस्था में मिली महिला के सिर से बुलेट निकली है. जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. महिला का नाम तनिया है. महिला और उसका पति बीते काफी समय से लापता चल रहे थे. महिला के पति का अभी भी कुछ पता नहीं चल पाया है. वहीं महिला का ससुर भी दिसंबर से लापता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: रायपुर थाना क्षेत्र में थानो रोड पर बड़ासी पुल के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में महिला बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जब महिला का सीटी स्कैन किया गया तो उसके सिर में बुलेट मिली है, जिसके बाद महिला की बहन ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

पुलिस ने बताया कि 13 जनवरी शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि थानो रोड बड़ासी पुल के नीचे एक महिला घायल अवस्था में पड़ी है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला के सिर पर चोट के निशान थे और बेहोशी की हालत में थी. पुलिस ने 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

पुलिस को महिला से पास के ऐसा कुछ नहीं मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके. इसीलिए पुलिस ने महिला का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया, ताकि उसकी पहचान हो सके. सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को देखकर हरिद्वार की एक महिला ने रायपुर थाना पुलिस से संपर्क किया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका नाम काव्या है और पुलिस ने जिस महिला का फोटो सोशल मीडिया पर डाला है, वो उसकी बड़ी बहन है, जिसका नाम तानिया निवासी ज्वालापुर है.
पढ़ें-कीर्तिनगर में भीषण सड़क हादसा, उपजिला अस्पताल श्रीनगर के डॉक्टर नीरज राय की मौत

पुलिस जांच में सामने आया कि तानिया ने साल 2020 में शुभम निवासी सोनीपत हरियाणा से लव मैरिज की थी. विवाह में दोनों परिवार के कुछ ही सदस्य शामिल हुए थे. शादी के बाद तानिया अपने पति के साथ सोनीपत में ही रहती थी. महिला का अपने मायके वालों से कम ही संपर्क होता था.

काव्या ने पुलिस को जो जानकारी दी, उसके मुताबिक शादी के बाद चार-पांच बार ही तानिया अपने पति और ससुर के साथ मायके आई थी. तानिया ने अपनी छोटी बहन काव्या से करीब 2 महीने पहले फोन पर बात की थी, तब तनिया ने काव्या को कहा था कि उसके ससुर का अपने भाइयों के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है, जिसके बाद सितंबर 2023 में उसके ससुर प्रभु दयाल अचानक घर से लापता हो गए थे, जिनकी गुमशुदगी सोनीपत थाने में दर्ज है.
पढ़ें-उधार के पैसे मांगने पर दोस्त को गंगनहर में धक्का देकर मारने का आरोप, पिरान कलियर में मुकदमा दर्ज

काव्या ने पुलिस को बताया कि इस घटना के बाद से ही उसकी बहन तानिया और जीजा भी घर से लापता हैं. उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है. वहीं देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि महिला के डीडी के लिये मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट दी गई, लेकिन बयान देने की स्थिति में न होने के कारण बयान रिकॉर्ड नहीं हो पाए. डॉक्टर ने महिला का सीटी स्कैन देखकर सिर के अंदर कुछ फंसा हुआ होना बताया गया, जिसका ऑपरेशन करने पर सर से बुलेट निकली है. इस संबंध में महिला की बहन की तहरीर पर थाना रायपुर पर धारा 307 मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही महिला की सुरक्षा के लिए पुलिस बल नियुक्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details