उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में भाजयुमो की विशाल युवा पदयात्रा, 'मोदी है ना' के नारों से गूंजी राजधानी, सीएम धामी ने गिनाये केंद्र के बड़े फैसले

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 24, 2023, 6:08 PM IST

BJP Vishal Yuva Pad Yatra in Dehradun देहरादून में आज जहां एक ओर भू कानून की मांग को लेकर स्वाभिमान रैली निकाली गई, वहीं, दूसकी ओर भाजयुमो ने विशाल युवा पदयात्रा का आयोजन किया. भाजपा की विशाल युवा पदयात्रा में सीएम धामी ने शिरकत की. इस दौरान सीएम धामी ने मोदी सरकार के बड़े फैसलों को युवाओं के सामने रखा. इस पदयात्रा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने स्वाभिमान रैली को लेकर बड़ा दावा किया.

Etv Bharat
देहरादून में भाजयुमो की विशाल युवा पदयात्रा

देहरादून: राजधानी देहरादून में आज भाजयुमो ने विशाल युवा पदयात्रा का आयोजन किया गया. खास बात यह है कि इस आयोजन में 'मोदी है ना' के नारे के साथ युवाओं ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी का जिक्र करते हुए तमाम बड़े फैसलों और योजनाओं की जानकारी दी. विशाल युवा पद यात्रा में सीएम धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद रहे.

देहरादून के पवेलियन ग्राउंड में आज बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़े युवाओं का तांता दिखाई दिया. मौका विशाल युवा यात्रा का था, जिसका आयोजन भाजपा के युवा नेतृत्व ने किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद रहे. यात्रा के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग कार्यक्रम में जुटे. खास तौर पर युवाओं का प्रतिनिधित्व इस पदयात्रा में काफी ज्यादा संख्या में दिखाई दिया. यात्रा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पैदल चलते हुए कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे. देहरादून के पवेलियन चौक से लेकर सर्वे आफ इंडिया हाथीबड़कला तक इस यात्रा को आगे बढ़ाया गया.

पढ़ें-'हमकैं चैं आपण अधिकार' आज देहरादून में गरजेंगे लोग, यहां से गुजरेगी 'मूल निवास स्वाभिमान महारैली'

पदयात्रा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं के सामने केंद्रीय योजनाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी का भी जिक्र किया. मुख्यमंत्री ने कहा देश में ऐसे कई महत्वपूर्ण फैसले हुए हैं जो आज युवाओं को जानना बेहद जरूरी है. जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने, राम मंदिर का निर्माण पर तेजी से काम आगे बढ़ाए जाने और महिलाओं के लिए मजबूत कानून बनाने समेत प्रदेश के विभिन्न बड़े फैसलों को भी उन्होंने युवाओं के सामने रखा. मुख्यमंत्री ने कहा राज्य में भी नकल माफिया के खिलाफ काला कानून बनाया गया है. इसके अलावा धर्मांतरण कानून से लेकर यूसीसी पर भी सरकार बड़ा फैसला ले चुकी है.

पढ़ें-दून की सड़कों पर उमड़े जनसैलाब ने दिलाई राज्य आंदोलन की याद, हजारों लोगों की जुबान पर बस एक ही मांग

इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव का आगाज राज्य में हो चुका है. इसके लिए महिलाएं युवा बुजुर्ग और बच्चे भी भाजपा के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस मौके पर भू कानून को लेकर आयोजित महारैली पर उन्होंने कहा यह रैली कुछ लोगों द्वारा हाईजैक की गई है. जो लोग इसमें बड़ी संख्या में शामिल हो रहे हैं वह भाजपा के साथ ही खड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details