उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश के गंगा घाटों पर अमिताभ बच्चन कर रहे शूटिंग, प्रशंसक एक झलक पाने को दिखे बेकरार

By

Published : Mar 26, 2022, 3:57 PM IST

Updated : Mar 26, 2022, 6:39 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों उत्तराखंड के ऋषिकेश में अपनी आगामी फिल्म गुड बाय की शूटिंग में व्यस्त हैं. शनिवार को भी उन्होंने ऋषिकेश की अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग की. इस दौरान अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार दिखे.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

ऋषिकेश:बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों उत्तराखंड में हैं. वह यहां पर गुड बाय फिल्म शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ऋषिकेश के गंगा घाटों पर फिल्म की शूटिंग की. जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चला कि गंगा घाटों पर अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, तो उनके प्रशंसकों की भीड़ लग गई. हालांकि, पुलिस की चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था के कारण किसी को भी अमिताभ बच्चन के पास नहीं जाने दिया गया.

फिल्म गुड बाय में अमिताभ बच्चन के साथ स्मृति मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म गुड बाय में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, स्मृति मंदाना उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन नरेंद्र नगर के होटल आनंदा में रुके हुए हैं.

ऋषिकेश के गंगा घाटों पर अमिताभ बच्चन कर रहे शूटिंग.

पढ़ें-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का राज्यपाल और CM धामी ने किया स्वागत, गवर्नर हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम

बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन एक फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश में कर चुके हैं. 44 साल पहले 1978 में वह फिल्म गंगा की सौगंध की शूटिंग के सिलसिले में यहां आए थे. इसके बाद वह जनवरी 2017 में लक्ष्मण झूला घूमने आए थे.

Last Updated : Mar 26, 2022, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details