उत्तराखंड

uttarakhand

ऐतिहासिक विजय के बाद सीएम धामी का देहरादून में भव्य स्वागत, जनता का जताया आभार

By

Published : Jun 5, 2022, 8:45 AM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) का चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. परेड ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से उतरते ही मुख्यमंत्री का पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया.

CM Pushkar Singh Dhami
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) का चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक विजय के बाद देहरादून पहुंचने पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम जनता द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार को पंतनगर से स्टेट प्लेन से जौलीग्रांट एयरपोर्ट आए और वहां से हेलीकॉप्टर से परेड ग्राउंड पहुंचे.परेड ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से उतरते ही मुख्यमंत्री का पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया.

परेड ग्राउंड से मुख्यमंत्री खुले वाहन में सवार होकर भारी जन समूह के साथ बलबीर रोड स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे. इस पूरे रास्ते सर्वे चौक, ईसी रोड, आराघर चौक आदि स्थानों पर बड़ी संख्या में लोग उनके स्वागत के लिये मौजूद रहे. इस रोड शो में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं आम जनता मौजूद रही. प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचने पर मुख्यमंत्री का कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उपचुनाव में सहयोग के लिये सभी का व्यक्तिगत रूप से आभार जताते हुए प्रदेशवासियों के साथ ही विशेष रूप से चंपावत की जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया. वहीं सीएम ने जनता के विश्वास एवं भरोसे पर समर्पित भाव से कार्य करने की प्रतिबद्धता दोहराई. मुख्यमंत्री ने कहा कि चंपावत उपचुनाव (Champawat by election) की बड़ी जीत ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दी है. उनका हर पल प्रदेश की जनता की सेवा के लिये समर्पित है.

पार्टी नेताओं ने सीएम धामी का किया जोरदार स्वागत.

पढ़ें-चंपावत उपचुनाव 2022: CM धामी की जीत के ये रहे प्रमुख फैक्टर, ऐसे मारी बाजी

राज्यवासियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का उनका सतत् प्रयास रहेगा.मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की देवतुल्य जनता ने प्रदेश में एक दल की दोबारा सरकार न बनाने के मिथक को तोड़ा है. इसके लिये भी वे प्रदेश की जनता के आभारी हैं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सबकी भावनायें जुड़ी थी. यह हम सबका सामूहिक चुनाव था, जिसमें सभी ने अपनी जिम्मेदारी निभाई. उन्होंने कहा कि सैनिक पुत्र होने तथा साधारण परिवेश में पला-बढ़ा होने के नाते वे प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की समस्याओं से परिचित हैं.

सीएम के जीतने के बाद रोड शो.

पढ़ें-कांग्रेस का पीछा नहीं छोड़ रहा मुस्लिम यूनिवर्सिटी का जिन्न, पार्टी में अब भी बहस जारी

हर क्षेत्र का पूरे मनोयोग एवं समर्पित भाव से जन अपेक्षाओं के अनुरूप समग्र विकास ही उनका लक्ष्य रहेगा.मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड 2025 तक देश के अग्रणी एवं श्रेष्ठ राज्य के रूप में पहचान बनाये, यह उनका प्रयास रहेगा. अपने अथक प्रयासों और परिश्रम के साथ सबके सहयोग से हम इस दिशा में सफल होंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी का प्रभाव कम होने के बाद प्रदेश के चार धामों में भारी संख्या में तीर्थयात्री एवं पर्यटक आ रहे हैं. सबकी यात्रा सुखद, सुगम एवं सुरक्षित हो, इसके लिए निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं. किसी भी तरह की असुविधां श्रद्धालुओं को न हो इसके लिए अधिकारियों को कारगर व्यवस्था बनाने के निर्देश दिये गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details