उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Sep 16, 2021, 7:22 AM IST

वीरपुर घंडोड़ा कैंट क्षेत्र से बीते 10 सितंबर की रात एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया था. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिग को छुड़ा लिया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Accused arrested for kidnapping minor
Accused arrested for kidnapping minor

देहरादून:कोतवाली कैंट पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की को सकुशल छुड़ा लिया है. पुलिस ने आरोपी को गजवाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है.

बता दें कि, 12 सितंबर को पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई कि उनकी नाबालिक बेटी 5 सितंबर को अपनी नानी के घर वीरपुर घंडोड़ा कैंट गई थी. जो 10 सितंबर की रात से लापता है. परिजनों के काफी खोजबीन के बाद भी लड़की नहीं मिली. सभी रिश्तेदारों से मालूम करने बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली. पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया और लड़की की तलाश शुरू कर दी गई.

पढ़ें:ETV भारत की खबर पर मुहर, रैंकर परीक्षा का रिजल्ट घोषित, 856 पुलिसकर्मियों का प्रमोशन

थाना केंट प्रभारी ऐश्वर्य सिंह ने बताया की थाना स्तर पर टीम गठित करके आरोपी के सन्दर्भ में सर्विलांस के माध्यम से लाभप्रद जानकारी प्राप्त की गई, तो नाबालिग लड़की की हिमांशु गुरंग के साथ अलग-अलग स्थानों पर रहने की जानकारी मिली. हिमांशु नेपाल जाने की फिराक में अपने रिश्तेदारों से पैसे इकट्ठा कर रहा था. पीड़ित परिजनों की सहायता से आरोपी को गजवाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details