उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में संगठन को मजबूत कर रही आम आदमी पार्टी, चार लोगों दी जिम्मेदारी

By

Published : Jan 21, 2022, 10:44 PM IST

उत्तराखंड में संगठन को मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी ने चार पदाधिकारियों की नियुक्ति की है. पार्टी ने कहा है कि चुनाव के मद्देनजर आगे भी पार्टी के द्वारा कुछ अन्य लोगों को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.

Aam Aadmi Party Uttarakhand
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड

देहरादून:आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को देखते हुए संगठन का विस्तार किया है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पार्टी ने समीर रतूड़ी को मेनोफेस्टो कमेटी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है. इसके अलावा तीन पदाधिकारियों की भी जिम्मेदारी दी है.

आम आदमी पार्टी आने वाले चुनावों को लेकर लगाकर अपने संगठन को मजबूत कर रही है और बूथ स्तर तक अपनी ताकत को बढ़ाने का काम कर रही है. इसी क्रम में आज पार्टी ने आंदोलनकारी समीर रतूड़ी को मेनोफेस्टो कमेटी का उपाध्यक्ष नियुक्त करते हुए अमित अग्रवाल को प्रदेश सचिव, सौरभ दूसेजा को प्रदेश उपाध्यक्ष लीगल सेल, जबकि शादाब आलम को व्यापार प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

ये भी पढ़ें - पूर्व सीएम निशंक बोले- पार्टी में नेतृत्व की कमी नहीं, एकजुट होकर चुनाव में जाएगी भाजपा

इस संबंध में आप के सह प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि पार्टी आगामी चुनाव को देखते हुए अपने संगठन की मजबूती के लिए आगे भी अन्य लोगों को बड़ी जिम्मेदारी देगी. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने आज अपने अलग-अलग प्रकोष्ठों में कुछ नए लोगों को नई जिम्मेदारियां दी हैं. पार्टी का कहना है कि जिन्हें दायित्व सौंपे गए हैं, वे सभी पार्टी की नीतियों के प्रचार-प्रसार के लिए कार्य करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details