उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: युवती ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 3, 2020, 7:44 AM IST

राज्य के रायपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही युवती ने शादी की फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

misdeed with girl
युवता के साथ दुष्कर्म.

देहरादून:राज्य के रायपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही युवती ने शादी की फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया. वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी और षड्यंत्र में साथ देने वाले उसके माता-पिता सहित मौसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि रविवार को पीड़िता ने रायपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि बॉबी नौटियाल नामक एक व्यक्ति ने पीड़िता से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान पीड़िता की शादी किसी अन्य व्यक्ति से होने के बाद भी आरोपी युवक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा.

यह भी पढ़ें:पिथौरागढ़: DM के आश्वासन पर नवें दिन समाप्त हुआ अनशन, अनशनकारियों को पिलाया जूस

वहीं पीड़िता का आरोप है कि शादी से पहले खींचे गए फोटोग्राफ्स और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा. साथ ही पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के माता पिता और उसकी मौसी को भी इस षड्यंत्र की पूरी जानकारी थी.

वहीं थाना रायपुर प्रभारी मनोहर सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी और माता-पिता सहित मौसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के बाद सामने अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details