उत्तराखंड

uttarakhand

ढाई लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, NDPS में मुकदमा दर्ज

By

Published : Sep 24, 2019, 5:39 PM IST

Updated : Sep 24, 2019, 6:21 PM IST

टनकपुर में 12-12 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. दोनों आरोपी यूपी के पीलीभीत जिले के रहने वाले हैं. तस्कर पीलीभीत से स्मैक लाकर टनकपुर क्षेत्र में सप्लाई करते थे.

स्मैक तस्कर

चंपावतः जिले में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने चेकिंग के दौरान टनकपुर क्षेत्र से दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास से 12-12 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बरामद स्मैक की कीमत लाखों में आंकी जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर.

जानकारी के मुताबिक, टनकपुर पुलिस नेशनल हाईवे-125 पर पंचायत चुनाव के मद्देनजर चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी बिचई के पास एक गाड़ी में दो लोग संदिग्ध अवस्था में बैठे मिले. जिस पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की, लेकिन आरोपी मौके भागने लगे. जिन्हें पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया और उनकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 24 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है.ट

ये भी पढ़ेंःतीन दिनों में 3 हत्याओं से दहला रुद्रपुर, पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि एक आरोपी का नाम अजमेर सिंह है. वो गजरौला, पीलीभीत का रहने वाला है. जबकि, दूसरे आरोपी का नाम सियाराम है. वो राजीव कॉलोनी थाना सुनगढ़ी जिला पीलीभीत का है. आरोपी पीलीभीत से स्मैक तस्करी कर टनकपुर क्षेत्र में सप्लाई का करते थे. वहीं, बरामद 24 ग्राम स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है.

Last Updated : Sep 24, 2019, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details