उत्तराखंड

uttarakhand

CM Dhami in Banbasa: होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम धामी, सेना के जवानों से भी की मुलाकात

By

Published : Mar 4, 2023, 8:44 PM IST

Updated : Mar 4, 2023, 9:04 PM IST

खटीमा में अंतरराष्ट्रीय थारू सम्मेलन में भाग लेने के बाद सीएम धामी बनबसा पहुंचे. यहां सीएम धामी ने होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसके बाद सीएम धामी ने जेएके लाइट इन्फैंट्री की 8वीं बटालियन के जवानों से भी मुलाकात की.

CM Dhami in Banbasa:
होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम धामी

बनबसा में होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम धामी.

चंपावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज बनबसा के दौर पर रहे. इस दौरान सीएम धामी ने होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा. बनबसा होली मिलन कार्यक्रम में सीएम धामी ने होल्यारों के साथ कदम से कदम मिलाए. होली के गीतों के साथ नाचते गाते सीएम धामी भी होल्यारों के रंग में रंगे दिखे. सफेद कुर्ता पायजामा, काली सदरी और उसके ऊपर होली के मौके पर होल्यारों द्वारा पहनी जाने वाली खास टोपी भी सीएम धामी लगाए दिखें.

नाचते गाते सीएम धामी ने खड़ताल पर भी हाथ आजमाया. सीएम धामी कुछ देर होल्यारों के बीच खड़ताल बजाते भी दिखे. होली के गीतों के गाते हुए सीएम धामी इस कार्यक्रम में पूरे रंग में नजर आये. इस होली मिलन कार्यक्रम में सीएम धामी की पत्नी गीता धामी भी मौजूद रही. उन्होंने भी महिलाओं के साथ होली खेली. बाद भी दोनों ने ही सभी होल्यारों, कार्यकर्ताओं के साथ फोटो भी खिंचवाई.

पढे़ं-Kedarnath Yatra की तैयारियां जोरों पर, रास्तों से हटाई जा रही बर्फ, धाम में घोड़े-खच्चरों की आवाजाही शुरू

इसके साथ ही सीएम धामी आज बनबसा में तैनात जेएके लाइट इन्फैंट्री की 8वीं बटालियन के जवानों के बीच भी पहुंचे. सीएम धामी ने सभी जवानों से मुलाकात करते हुए उनका हालचाल जाना. सीएम धामी ने यहां जवानों के साथ वक्त बिताया सीएम धामी ने होली के त्योहार से पहले सभी अधिकारियों और जवानों को बधाई दी.

पढे़ं-International Tharu Conference: सीएम धामी ने अंतरराष्ट्रीय थारू सम्मेलन में लिया हिस्सा, खेली होली

बता दें इससे पहले सीएम धामी आज खटीमा में थे. यहां उन्होंने थारु जनजाति के सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान सीएम धामी ने थारू जनजाति के विकास के लिए भरसक प्रयास करने की बात कही. सीएम धामी ने कहा केंद्र और राज्य सरकार लगातार आदिवासी समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहा है. उन्होंने कहा खुद पीएम मोदी आदिवासी समाज को आगे बढ़ाने के समर्थक हैं.

Last Updated : Mar 4, 2023, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details