उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत से भावुक हुए CM धामी, कहा- आज मां की बात हो गई सच

By

Published : Jun 3, 2022, 4:18 PM IST

चंपावत उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने क्षेत्र की जनता को संबोधित किया है. इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भावुक भी हो गए.

CM Pushkar Singh Dhami
CM Pushkar Singh Dhami

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है. सीएम पुष्कर सिंह धामी 55 हजार ज्यादा वोटों से जीत हासिल की है. अपनी इस ऐतिहासिक जीत के बाद जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत की जनता को संबोधित किया तो भावुक हो गए और अपने संबोधन अपनी मां की बात का जिक्र करने लगे.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उन्हें आज फिर से वो दिन याद आ गए कि कैसे वो अपने पिता के साथ चंपावत से होते हुए अपने पैतृक गांव पिथौरागढ़ जाया करते थे. मैया बच्चन में कहती थी कि चंपावत के लोग बहुत अच्छे होते हैं और आज आपने इतनी बड़ा समर्थन दे दिया. ये कहते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आंखें भर आई. काफी देर तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इसी तरह शांत रहे. कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि आज वो मेरी मां की बात सच हो गई.

चंपावत उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत से भावुक हुए CM धामी.
पढ़ें- चंपावत उपचुनाव: धामी की 55,025 वोटों से धमाकेदार जीत, कांग्रेस की जमानत जब्त, PM ने दी बधाई

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत की जनता को विश्वास दिलाया है कि वे अपने जीवन में जहां भी रहेंगे, जिस स्थिति में रहेंगे वो हमेशा चंपावत के लोगों के दिल में रहेंगे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का भी अभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने इसी सीट को छोड़कर बहुत बड़ा त्याग किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details