उत्तराखंड

uttarakhand

बजट सत्रः कर्मचारियों ने रोकी विधायक चौधरी की गाड़ी, जमकर हुई कहासुनी

By

Published : Mar 4, 2020, 1:56 PM IST

Updated : Mar 4, 2020, 2:32 PM IST

गैरसैंण में चल रहे बजट सत्र के दौरान रुद्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी और जनता के बीच जमकर कहासुनी हुई.पदोन्नति में लगी रोक को लेकर को लेकर दोनों पक्षों में हंगामा हुआ.

बजट सत्रः
बजट सत्रः

चमोली: गैरसैंण में चल रहे बजट सत्र के दौरान पदोन्नति में लगी रोक को लेकर ओबीसी सामान्य वर्ग के कर्मचारी लगातार आंदोलनरत हैं. ऐसे में कर्मचारी गैरसैंण विधानसभा में चल रहे बजट सत्र का लगातार विरोध कर रहे है. वहीं, गुस्साए कर्मचारी ने सत्र में शामिल होने जा रहे रुद्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी को रोक दिया, जिसके बाद विधायक और कर्मचारियों के बीच खूब कहासुनी हुई.

विधायक के काफिले को जनता ने रोका.

बुधवार को बजट सत्र में शामिल होने जा रहे रुद्रप्रयाग के विधायक भरत सिंह चौधरी के काफिले को कर्मचारियों ने रोका और आरोप लगाए कि उन्होंने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा है. बावजूद इसके वह कर्मचारियों से जुड़े विषयों को सदन के पटल पर नहीं रख रहे हैं.

यह सुनकर विधायक साहब आग बबूला हो गए और कहा कि क्या तुम लोगों ने मुझे जिताया है, जिससे कर्मचारी आग बबूला हो गए. वहीं, यह नोकझोंक खूब चली और काफी देर तक हंगामा होता रहा. विधायक चौधरी ने कहा कि 2022 में आ जाना, जिसके बाद कर्मचारियों ने कहा कि हम आपको 2022 में दिखा देंगे.

यह भी पढ़ेंःउत्तराखंड बजट 2020: समाज के हर तबके का रखा गया है ध्यान- CM त्रिवेंद्र सिंह

वहीं, इसी बीच विधायक चौधरी की जुबान फिसली जिस पर कर्मचारियों ने विधायक के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी. कर्मचारियों ने विधायक पर बदजुबानी का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्तासीन होकर उनमें अहंकार आ गया है और काफी देर तक इस पर बहसबाजी चलती रही.

आखिरकार, विधायक चौधरी ने कर्मचारियों को सफाई देते हुए कहा कि वो सदन के भीतर इस विषय को उठाएंगें और ऐसे सड़क पर उनको बंदी बनाकर जबदस्ती किसी बात को कहलाने का कोई औचित्य नहीं है.

Last Updated :Mar 4, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details