उत्तराखंड

uttarakhand

टनकपुर में अंधड़ से पेड़ गिरने से 2 की मौत, 6 घायल

By

Published : Apr 15, 2022, 7:46 AM IST

Updated : Apr 15, 2022, 1:39 PM IST

टनकपुर के रेलवे स्टेशन रोड के पास पाकड़ के पेड़ के नीचे आठ लोग दब गए, जिसमें 2 की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए.वहीं राहत बचाव टीम को तेज हवाओं व खराब मौसम के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

champawat
तेज हवाओं से पेड़ गिरने से 2 की मौत

खटीमा: चंपावत जनपद के टनकपुर में बीते देर सायं मौसम ने अचानक करवट बदली और तेज आंधी-तूफान से पेड़ तक धराशायी हो गए. वहीं टनकपुर के रेलवे स्टेशन रोड पर पाकड़ के पेड़ के नीचे आठ लोग दब गए, जिसमें 2 की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल टनकपुर में भर्ती कराया गया है, वहीं स्थानीय प्रशासन राहत-बचाव कार्य में जुटा रहा.

गौर हो कि बीते देर सायं तेज हवाओं के चलते टनकपुर रेलवे स्टेशन रोड पर एक पाकड़ का पेड़ धराशायी हो गया, जिसकी चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. पेड़ की चपेट में आने से मोहित कश्यप (17) निवासी बरेली व मोहम्मद उमर (60) निवासी न्यूरिया जिला पीलीभीत की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें-आवारा कुत्तों के हमले में बुजुर्ग महिला की मौत, मां को बचाने आई बेटी को भी किया घायल

हादसे में मोहम्मद हबीब (65) निवासी न्यूरिया पीलीभीत,पारस कश्यप (18) निवासी बरेली, जब्बार हुसैन (30) निवासी टनकपुर, हिमांशु तिवारी निवासी श्यामलाताल, कुनाल निवासी टनकपुर व सुभान निवासी टनकपुर घायल हो गए. घटना की सूचना पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा, घायलों को रेस्क्यू कर टनकपुर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं राहत-बचाव टीम को तेज हवाओं व खराब मौसम के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Last Updated : Apr 15, 2022, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details