उत्तराखंड

uttarakhand

दो युवकों की तालाब में डूबने से हुई मौत, बागेश्वर के पिंगलो का मामला

By

Published : Jun 16, 2023, 7:45 PM IST

बागेश्वर के पिंगलो में लोल्टी से घूमने आए 5 युवकों में से दो युवक की तालाब में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक नहाते वक्त तालाब में डूब गए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागेश्वर:ग्वालदम के लोल्टी से घूमने आए 5 युवकों में से दो युवक तालाब में डूब गए हैं. जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई है. घटना का पता चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शव को तालाब से बाहर निकाला. बहरहाल शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

बता दें कि ​घटना गरुड़ तहसील के मेगडी क्षेत्र पिंगलो की है, जहां नरसिंह मंदिर के निकट तालाब में नहाने के दौरान दोनों युवक तालाब में डूब गए. सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और इस संबध में पुलिस को सूचित किया. एक मामला लक्सर से भी सामने आया था. जिसमें लक्सर सहारनपुर रेलवे लाइन के किनारे 70 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी. वहीं, थानाध्यक्ष बैजनाथ विनीता बिष्ट ने बताया कि दो युवकों के डूबने की सूचना मिली है. शवों का पंचनामा भरकर पीस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
ये भी पढ़ें:अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगों की स्कूटी को बस ने मारी टक्कर, सैनिक समेत दो की मौत

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि उन्हें दो युवकों के डूबने की सूचना प्राप्त हुई थी. दोनों युवक ग्वालदम से अपने 3 और दोस्तों के साथ घूमने बागेश्वर के मेगडी नरसिंह मंदिर के पास आए थे,तभी नहाने के दौरान दो युवक तालाब में डूब गए. जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई.दोनों युवकों के शवों को निकाल लिया गया है और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है.
ये भी पढ़ें:लक्सर सहारनपुर रेलवे लाइन के किनारे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, ट्रेन से गिरकर मौत की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details