उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: परीक्षा के दौरान हृदय गति रुकने से शिक्षक की मौत

By

Published : Apr 4, 2022, 10:03 PM IST

उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाओं में ड्यूटी दे रहे प्रवक्ता की बीच पेपर में हृदय गति रुकने से मौत हो गई. ये पूरा मामला उत्तराखंड के बागेश्वर जिले का है.

Bageshwar
शिक्षका का फाइल फोटो.

बागेश्वर:कांडा तहसील के राजकीय इंटर कॉलेज सानिउडियार में शिक्षक की हृदय गति रुकने से मौत हो गई, जिस वक्त शिक्षक की मौत हुई, उस समय वो उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा ड्यूटी में तैनात थे.

जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कॉलेज सानिउडियार में हाईस्कूल गृह विज्ञान विषय की परीक्षा चल रही थी, तभी अचानक राजनीति शास्त्र प्रवक्ता पूरन चंद्र जोशी की तबीयत खराब हो गई और चक्कर आकर नीचे गिर गए. आनन-फानन में कॉलेज का स्टाफ उन्हें हॉस्पिटल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
पढ़ें-हल्द्वानी: पति से हुई अनबन तो गर्भवती में खाया जहर, इलाज के दौरान महिला और शिशु की मौत

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस से मिली जाकारी के अनुसार पूरन चंद्र जोशी राइंका सानिउडियार में राजनीति शास्त्र के प्रवक्ता पद पर तैनात थे.

हाईस्कूल गृह विज्ञान की परीक्षा चल रही थी और वे ड्यूटी पर थे. इसी दौरान प्रवक्ता जोशी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह गश खाकर नीचे गिर गए. अन्य साथी शिक्षक उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details