उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर में गोमती नदी में बहा नेपाली युवक, SDRF को रामगंगा नदी किनारे मिला सड़ा गला शव

By

Published : Jul 8, 2022, 6:51 AM IST

गोमती नदी पार करने के दौरान एक नेपाली युवक नदी के तेज धारा में बह गया, जिसकी तलाश में पुलिस एवं प्रशासन रेस्क्यू अभियान चला रही है. वहीं, कपकोट के बिचला दानपुर क्षेत्र में रामगंगा नदी किनारे एक अज्ञात शव सड़ी गली अवस्था में मिला है.

बागेश्वर में गोमती नदी में बहा नेपाली युवक
बागेश्वर में गोमती नदी में बहा नेपाली युवक

बागेश्वर:गरुड़ इलाके में गोमती नदी पार करने के दौरान एक नेपाली युवक नदी के तेज धारा में बह गया. जानकारी के अनुसार मदन थापा पुत्र वीर बहादुर थापा निवासी जिला जाजरकोट नेपाल उम्र 29 वर्ष गुरुवार को गोमती नदी पार करने के दौरान बह गया, जिसका अब तक सुराग नहीं लगा है. पुलिस, फायर एवं प्रशासन की टीम मौके पर खोजबीन कर रही है.

वहीं, कपकोट के बिचला दानपुर क्षेत्र में रामगंगा नदी किनारे एक अज्ञात शव सड़ी गली अवस्था में मिला है. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने नदी किनारे शव को बरामद किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें: रुद्रपुर में कांग्रेस महामंत्री पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष प्रताप नगरकोटी ने बताया कि बिचला दानपुर के रमाड़ी में रामगंगा नदी किनारे एक शव होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात के शव को रेस्क्यू कर तीन किमी पैदल दूरी तय कर सड़क तक लाया गया. जहां से वाहन की मदद से सबको कपकोट लाया गया और पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष नगरकोटी ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details