उत्तराखंड

uttarakhand

दवाई देने के बहाने घर में घुसकर किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 30, 2023, 8:34 PM IST

Sexual harassment of woman in Bageshwar घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बागेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
बागेश्वर

बागेश्वरःकोतवाली पुलिस क्षेत्र अंतर्गत महिला से दुष्कर्म के आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी, महिला के घर दवाई देने के बहाने गया था. जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गया.

शुक्रवार को पीड़ित महिला के पति ने बागेश्वर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी कि कमल कांडपाल नाम का युवक दवाई देने के बहाने उसके घर आया और उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवक ने घटना का जिक्र करने पर पीड़िता को जाने से मारने की धमकी भी दी है. घटना के समय महिला घर पर अकेली थी. पीड़िता का पति किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा-376/506 में मुकदमा दर्ज किया.
ये भी पढ़ेंःघर में घुसकर युवक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

6 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी: पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रहलाद कोण्डे ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु संबंधित कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया. पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी के पर्यवेक्षण में प्रभारी कोतवाल खष्टी बिष्ट और पुलिस टीम ने मामला दर्ज होने के महज 6 घंटे के भीतर आरोपी कमल कांडपाल (32 वर्षीय) पुत्र धर्मानन्द कांडपाल निवासी गड़ियाचौरा कलियाबगड़ थाना कोतवाली बागेश्वर को उसके घर से गिरफ्तार किया. आरोपी को कोतवाली पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details