उत्तराखंड

uttarakhand

सोशल मीडिया पर फैलाई अफवाह तो पुलिस ने दिखाई सख्ती, अबतक 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 12, 2020, 6:13 PM IST

लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों पर बागेश्वर पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और गलत खबर फैलाने को लेकर पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. वहीं बागेश्वर जिले में अबतक 10 लोगों पर मुकदमा किया जा चुका है.

bageshwar
अफवाह फैलाने वाले पर कार्रवाई

बागेश्वर: जिले में पुलिस विभाग लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रख रही है. आज एसपी के निर्देश पर ट्वीटर अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और गलत सूचना देने वाले 10 लोगों के खिलाफ अब तक संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है.

पुलिस अधीक्षक रचिता जुयाल के निर्देश पर लॉकडाउन के दौरान मीडिया मॉनिटरिंग सेल द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट, अफवाह फैलाने और गलत जानकारी देने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. पुलिस ने मीडिया मॉनिटरिंग सेल की सूचना के आधार पर गरुड़ के कुरसाली गावं निवासी नरेंद्र सिंह बोरा के खिलाफ ट्वीटर अकाउंट से आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़े:देश पर संकट के समय भी राजनीतिक दलों ने नहीं खोला अपना खजाना

वहीं लॉकडाउन के दौरान जिले में अब तक 10 लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details