उत्तराखंड

uttarakhand

सरयू नदी में नहाते समय हुआ हादसा, 15 साल का किशोर डूबा, पुलिस ने बरामद किया शव

By

Published : Jun 23, 2022, 9:26 PM IST

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में गुरुवार को 15 साल का किशोर सरयू नदी में डूब गया. पुलिस ने उसका शव नदी से बरामद कर लिया है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Bageshwar
Bageshwar

बागेश्वर: झटक्वाली के पास सरयू नदी में नहाने गए 15 साल के किशोर की डूब कर मौत हो गई. मृतक का नाम सौरभ सुनेरी पुत्र अर्जुन सिंह है. वहां, मौजूद दो अन्य किशोरों ने सौरभ को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ भी टीम मौके पर पहुंची. करीब एक घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद एसडीआरएफ को सौरभ का शव मिला, जिसे उन्होंने स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने सौरभ का शव पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.
पढ़ें-मैनेजर का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले बदमाश गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक, ग्वाड़ गांव के तीन युवक गुरुवार दोपहर को झटक्वाली पुल के पास सरयू में नहाने चले गए. इस दौरान 15 वर्षीय सौरभ नहाते समय नदी में डूबने लगा. सौरभ के दोनों साथियों ने उसे बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए और खुद तैरकर बाहर आ गए. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर सौरभ के शव को नदी से बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details