उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस का दिखा अलग अवतार, बुजुर्ग के चेहरे पर आई मुस्कान

By

Published : Jun 24, 2021, 9:38 AM IST

अल्मोड़ा पुलिस दूर-दराज के बुजुर्ग लोगों की मदद कर रही है. इसी के तहत थाना भतरौजखान पुलिस ने बुजुर्ग महिला के टपकती छत को ठीक किया. जिसकी लोग चौतरफा तारीफ कर रहे हैं.

उत्तराखंड पुलिस ने की बुजुर्ग की मदद
उत्तराखंड पुलिस ने की बुजुर्ग की मदद

देहरादन/अल्मोड़ा: उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान मिशन हौसला ने पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उत्तराखंड पुलिस के इस अवतार की प्रशंसा आम लोगों से लेकर बॉलीवुड तक कर चुका है.

इसी क्रम में अल्मोड़ा पुलिस की एक तस्वीर सामने आई है, जिसने आम लोगों के दिलों में पहले से बसी पुलिस की छवि को बदलकर रख दिया है. कोरोनाकाल में लोगों के लिए जीवन वैसे भी पहले से कई चुनौती भरा है.

पुलिस के इस पहल की लोग तारीफ कर रहे हैं.

खासतौर से सुदूर ग्रामीण इलाकों में स्थिति और भी भयावह है. ऐसे में उत्तराखंड पुलिस एक उम्मीद बन कर सामने आई है. अल्मोड़ा की थाना भतरौजखान पुलिस क्षेत्र के गोद लिए गांवों में अकेले जीवनयापन कर रहे बुजुर्गों की मदद के लिए सामने आई है. वहीं अल्मोड़ा में पुलिस ने बुजुर्ग की टपकती छत पर तिरपाल ओढ़ाकर सहयोग किया.

अल्मोड़ा की पुलिस की मानवता ने बुजुर्ग के चेहरे पर लाई मुस्कान

पढ़ें: अल्मोड़ा-सेराघाट-बेरीनाग मार्ग 14 घंटे से बंद, खोलने में PWD नाकाम

पुलिस ऐसे लोगों की घरों की टपकती छतों को ठीक करने में लगी है. पुलिस ने घर जाकर उनकी छतों को ठीक किया. पुलिस की इस छोटी सी कोशिश ने इन बुजुर्गों के चेहरों पर जो खुशी लाई है उसकी तुलना किसी से भी नहीं की जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details