उत्तराखंड

uttarakhand

सोमेश्वर: पुलिस ने शराब के नशे में धुत चालक को किया अरेस्ट

By

Published : Apr 6, 2021, 7:19 PM IST

पुलिस ने शराब पीकर ट्रक चला रहे चालक को गिरफ्तार कर वाहन को सीज कर दिया है. वहीं, पुलिस ने किराये पर रह रहे लोगों का सत्यापन नहीं कराए जाने वाले मकान मालिकों से जुर्माना वसूला.

someshwar
पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

सोमेश्वर:पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान नशे में धुत होकर ट्रक चला रहे चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को सीज किया है. साथ ही पुलिस ने चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति की है.

इसके साथ ही पुलिस ने बिना सत्यापन रह रहे बाहरी राज्यों के मजदूरों के मकान मालिकों से ₹5000 जुर्माना वसूला है और इलाके में शराब पीकर उत्पात मचा रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया.थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान ट्रक चालक प्रकाश पपोला को शराब के नशे में धुत पाया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए ट्रक को सीज कर दिया.

ये भी पढ़ें: महाकुंभ के गुब्बारे में हुआ ब्लास्ट, तीन छात्र गंभीर रूप से घायल

थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि ग्राम नाकोट में एक भवन स्वामी द्वारा बाहरी राज्यों के 5 किरायेदारों को बगैर पुलिस सत्यापन के रखा था. जिस पर भवन स्वामी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ₹5000 का जुर्माना वसूला गया है. इसके अलावा वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 6 वाहन चालकों के चालान मोटर वाहन अधिनियम के तहत किए गए हैं. जबकि नाकोट में शराब पीकर सार्वजनिक स्थल में उत्पात मचा रहे 2 लोगों के खिलाफ पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने 7 लोगों के चालान किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details