उत्तराखंड

uttarakhand

रंगदारी प्रकरण में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल कलीम को टिहरी जेल शिफ्ट, फार्मासिस्ट और नाई गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2021, 9:03 PM IST

रंगदारी प्रकरण का मास्टर माइंड हिस्ट्रीशीटर अब्दुल कलीम को टिहरी जेल शिफ्ट कर दिया है. वहीं, पुलिस ने रंगदार प्रकरण में जेल के फार्मासिस्ट और नाई को गिरफ्तार किया है.

almora
अल्मोड़ा

अल्मोड़ाःअल्मोड़ा जिला जेल में रंगदारी प्रकरण के मास्टरमाइंड हिस्ट्रीशीटर अब्दुल कलीम आखिरकार टिहरी जेल शिफ्ट हो गया. अल्मोड़ा पुलिस की कड़ी सुरक्षा में अब्दुल कलीम को टिहरी जेल के लिए रवाना किया गया. दूसरी तरफ पुलिस ने रंगदार प्रकरण में जेल के फार्मासिस्ट और नाई को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रभारी निरीक्षक अल्मोड़ा अरुण कुमार ने बताया कि रंगदारी प्रकरण में एसटीएफ की ओर से 4 अक्टूबर को कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया. प्रकरण की विवेचना लगातार जारी है. जांच के दौरान जेल में तैनात फार्मासिस्ट अंकुर चौहान निवासी थाना बहदराबाद हरिद्वार और नाई रहमान खान निवासी कैंट एरिया अल्मोड़ा को गिरफ्तार किया गया है.

कोतवाल अरुण कुमार के मुताबिक अंकुर ने कलीम को एक रेडमी का स्मार्ट मोबाइल और रहमान ने कीपैड वाला मोबाइल खरीद कर दिया था. जांच के दौरान पूछताछ में आरोपियों की निशानदेही पर मोबाइल फोन की खरीदने की रसीद बुक बरामद की गई है. पुलिस के इस मामले में अभी कुछ अन्य लोगों को भी रडार पर लिया है. इनको लेकर पुख्ता सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जल्दी ही कुछ अन्य लोग भी सलाखों के पीछे होंगे.

ये भी पढ़ेंः काशीपुर में सवा किलो चरस के साथ यूपी का क्षेत्र पंचायत सदस्य गिरफ्तार

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि जेल में रंगदारी प्रकरण के आरोपी अब्दुल कलीम को टिहरी जेल शिफ्ट करने के लिए पहले अनुरोध पत्र मिला था. इस मामले में फिलहाल पूछताछ किए जाने के बाद उसे सोमवार को टिहरी जेल शिफ्ट करवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details