उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा के 108 शक्ति केंद्रों पर सुनी जाएगी 'मन की बात', बूथ सशक्तिकरण पर बीजेपी का जोर

By

Published : Apr 23, 2023, 5:31 PM IST

आगामी मन की बात कार्यक्रम और बूथ सशक्तिकरण को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. इस बार 108 शक्ति केंद्रों में कार्यक्रम आयोजित करने का लक्ष्य रखा गया है. जहां प्रत्येक बूथ में 100 से ज्यादा लोगों मन की बात को सुनेंगे.

Mann Ki Baat Program in Almora
मन की बात

अल्मोड़ाःबीजेपी की पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा की गई. इसके अलावा बूथ सशक्तिकरण और मन की बात कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से कार्यकर्ताओं को बताया गया. वहीं, पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से जुट जाने की अपील भी की गई.

बीजेपी प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बूथ सशक्तिकरण और मन की बात कार्यक्रम पर विस्तार से प्रकाश डाला. साथ ही पार्टी संगठन के कार्यों पर संतोष भी व्यक्त किया. उन्होंने बैठक में कहा कि 30 अप्रैल तक सभी बूथ समितियां और पन्ना प्रमुखों का गठन कर प्रदेश को भेजना सुनिश्चित करें. जिन मंडलों में बूथ गठन का काम बाकी है, उसे हर संभव समय पर पूरा कर जिला कार्यालय अल्मोड़ा को मूल कॉपी जमा कर दिया जाए.
ये भी पढ़ेंःभगत दा की नसीहत से गरमाई उत्तराखंड की राजनीति, हावी अफरशाही पर BJP की भी हामी!

उन्होंने 30 अप्रैल को मन की बात कार्यक्रम के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रत्येक बूथ में मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी व जिला पदाधिकारी प्रत्येक बूथ में कम से कम 100 से ज्यादा संख्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए स्थान तय कर लें. पूरे जिले में 108 शक्ति केंद्र हैं, कम से कम 216 कार्यक्रम 100 से ज्यादा संख्या वाले करने अनिवार्य हैं.

वहीं, बैठक की अध्यक्षता करते हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व की ओर से दिए गए कार्यों को शत प्रतिशत पूरा किया जाएगा. जिले को पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर लाने का हर किसी कार्यकर्ता को जिम्मेदारी लेनी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details